मजिस्ट्रेट के गश्ती वाहन से कुचलकर एक महिला की मौत

चकाई ।। मजिस्ट्रेट के गश्ती वाहन से कुचलकर एक महिला की मौत हो गयी। बताया गया कि महिला वोट देने जा रही थी। इस घटना को लेकर ग्रामीणों ने खूब बवाल काटा।

जानकारी के अनुसार यह घटना बांका जिला अंतर्गत बेलहर विधानसभा क्षेत्र के सिमुलतला- सुईया मार्ग पर आनंदपुर थाना क्षेत्र के बेहरार पुल के समीप हुई जहां से गुजर रही एक महिला की मजिस्ट्रेट के गश्ती वाहन से कुचल कर मौके पर ही मौत हो गई।

 स्थानीय सूत्रों ने बताया कि मृत महिला का नाम मुनिया देवी जी था और उसकी उम्र करीब 50 वर्ष थी। वह बेहरार गांव के योगेंद्र राय की पत्नी थी। जिस गाड़ी से यह हादसा हुआ, उसकी पहचान सेक्टर सह जोनल मजिस्ट्रेट विनय कुमार के गश्ती वाहन के रूप में की गई है।

दुर्घटना को अंजाम देने के बाद चालक वाहन लेकर तेजी से फरार हो गया। लेकिन मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने पीछा कर मुकुंदा गांव के समीप वाहन को पकड़ लिया। पकड़े गए वाहन को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। इधर घटनास्थल पर भारी संख्या में जुटे ग्रामीणों ने इस हादसे को लेकर काफी हो हंगामा किया एवं प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की घटना की जानकारी छात्र राजद बाँका के पूर्व जिला उपाध्यक्ष राजेश यादव से फोन कर लिया

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट