बोईसर में नाबालिग से नराधम ने किया मुँहकाला, पुलिस में पिड़िता की माँ ने दर्ज कराई मुकदमा.।

पालघर.। जिले के बोईसर पुलिस स्टेशन परिक्षेत्र से विगत शनिवार को दोपहर घर में अकेली नाबालिग बच्चीं से पड़ोसी नराधम द्वारा मुँहकाला करने के समाचार मिले रहे है। इस बावत बोईसर पुलिस स्टेशन में कामकाजी पिड़ित नाबालिग बच्चीं की माँ की ओर से मुकदमा दर्ज करा दिया गया है।

   ●नाबालिग से नराधम ने की मुँहकाला,पुलिस में मुकादमा दर्ज.●

         प्राप्त समाचार के अनुसार बोईसर पुलिस स्टेशन परिक्षेत्र की रहने वाली एक चालीस वर्षीय कामकाजी महिला ने बोईसर पुलिस स्टेशन में फरियाद दिया है कि  विगत शनिवार 26.10.19 को दोपहर के बाद पडो़स के आरोपी जिसके बारे में पुलिस को जानकारी दी है ने नाबालिग बच्चीं को स्वंय के कमरे में ले जाकर जबरन मुँहकाला करते हुए जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी तक दी है।

         ◆बच्चीं की हालत गंभीर, मुंबई हुई रेफर.◆

      फरियादी महिला को बच्चीं के तकलीफ में होने पर पुछताछ में पुरी बात की जानकारी मिली है। नाबालिग बच्चीं की हालत नाजुक होने पर पुलिस की सूचना के बाद नजदीकी अस्पताल में ईलाज शुरू  होने के बाद फिलहाल मुंबई रेफर कर देने की जानकारी आ रही है। पुलिस ने इस मामले में फरियादी पिड़ित बच्चीं के माँ के शिकायत पर मुकदमा सं.268/2019 भा.द.वि.की धारा 376,342,506 व नाबालिग लैंगिग अत्याचार संरक्षण अधिनियम 2012 के कालम4 एवं 6 के तहद मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को समाचार लिखे जाने तक गिरफ्तार कर लेने की सूचना है। 

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट