जयसवाल यूथ फडरेशन का दिवाली फाँर आल, मुंबई व आसपास के निर्धन लोगों के लिए बरदान साबित

मलाड़ ।। दिवाली में खुशियों से भरी दरवाजों पर रंगोली द्वीप जलाते, प्रेमप्रलाप से अपनों को उपहार एवं मिठाइयों के साथ फुलझड़ियाँ उड़ाते सभी ने सुना होगा। लेकिन तमाम तरह के असुविधाओं में निम्न स्तर की जिंदगी बसर कर रहे परिवारों को मुंबई एवं आसपास में ढुंढकर जयसवाल यूथ फडरेशन (जेवाईएफ) एवं  सरस्वती देवी चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से इस दिवाली में दिवाली फाँर आल यानि सबकी हो दिवाली उपक्रम के माध्यम से बेहतरीन तरिके से पुरी ईमानदार कोशिश के तहद जरूरतमंदो को दिवाली का उपहार स्वरूप कई सामग्रियों को ईकट्ठा कर उनकें परिवारों तक पहुंचाया है। जिससें उनके घरों में दिये जगमगाये। बच्चों को फुलझड़ियाँ, उपहार में अच्छीं मिठाईयां के साथ रंगोली, खिलौने देकर दिवाली का आशीर्वाद दिया है।

●सरस्वती चैरिटेबल ट्रस्ट के फाउंडर चंद्रकात गुप्ता परिवार की पहल.●

     बताया जाता है कि  समाजसेवा तथा इस दिवाली पर कुछ नया कर गुजरने को लेकर सरस्वती चैरिटेबल ट्रस्ट मुंबई के फाउंडर श्री चंद्रकात गुप्ता एवं सह ट्रस्टी तथा रूट मोबाईल प्रा.लि.के प्रमुख जयसवाल बंधु राजदीप गुप्ता, संदीप गुप्ता के साथ जयसवाल यूथ फडरेशन ने मिलकर दिवाली सबके लिए एक बड़े उपक्रम की शुभारंभ 20 अक्टूबर को आयोजित सम्मेलन के माध्यम से करते हुए सहयोगीयों से समूचे मुंबई व आसपास के गरीब तबके के लोगों को उपहार भेंटकर उन्हें इस दिवाली को खुशियों भरी दिवाली जयसवाल परिवार की ओर से मनाने को कहा।जिसमें मुंबई तथा आसपास के 8 जयसवाल संस्थानों में वासी,ठाणे, डोम्बीवली,वाडाला,मलाड़,वसई,दादर,नवी मुंबई के लोगों ने पुरी तन्मयता से सहयोग कर इस दिवाली को यादगार बना दिया है।

◆जयसवाल यूथ फडरेशन व सरस्वती चैरिटेबल ट्रस्ट का उपक्रम.◆

जरुरतमंदों के बीच दिवाली का उपहार भेंटकर  अनुभवों को सांझा करते जयसवाल परिवार के लोग सुखद अनुभूति का दावा करते फुलों नही समा रहे है। आगे भी जयसवाल यूथ फडरेशन तथा सरस्वती चैरिटेबल ट्रस्ट मुंबई सांझा उपक्रम के जरिये कई सारे नये योयनाओं के तहद समाज के बंचितों के साथ असहायों के असाध्य बिमारियों को लेकर मुंबई व आसपास सहयोग करने का मन बना रहे है। जिसका श्रेय जयसवाल बंधु सरस्वती चैरिटेबल ट्रस्ट के ट्रस्टियों में राजदीप गुप्ता, संदीप गुप्ता के नाम को और रोशन करेगा।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट