बोईसर में एच.एस.डेंटल केयर क्लीनिक का एसपी पालघर के द्वारा उदघाटन

पालघर ।। जनपद के औद्योगिक शहर बोईसर पूर्व मानरोड पर बेटेगाँव में टाटा हाऊसिंग के सामने ओस्तवाल केसर पार्क में मुस्कान बिखेरती दाँतों के बिमारियों को सफल ईलाज अत्याधुनिक सुविधाओं से पहुचाने को लेकर डाँ. प्रियंका एच.सिंह बीडीएस डेंटल सर्जन की एच.एस. डेंटल केयर क्लीनिक का उद्घाटन  जनपद के पुलिस अधिक्षक गौरव सिंह आयपीएस के शुभहस्तों से गत दिवस संपन्न हुई।

●स्वाद के लिए दाँत भी बड़े महत्वपूर्ण:-एसपी पालघर●

 उद्घाटन के अवसर पर क्लीनिक का शुभारंभ के पश्चात डाँ. प्रियंका एच.सिंह को बधाई देते हुए पालघर पुलिस अधिक्षक कम शब्दों में बोलने के माहिर गौरव सिंह ने कहा कि स्वाद के साथ चमकते निरोगी दाँत भी बड़े महत्वपूर्ण है। इससे लोगों को जरूर  लाभ मिलेगा।

इस अवसर पर उपस्थित अतिथियों का स्वागत डाँ. प्रियंका एच.सिंह के पिता श्री हनुमान सिंह,माताश्री शशिप्रभा एच.सिंह की ओर से पुष्प गुच्छें देकर किया गया।

     ◆निम्न प्रमुख अतिथियों का रहा समावेश◆

एच.एस.डेंटल केयर क्लीनिक शुभारंभ के अवसर पर बोईसर पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक प्रदीप कसबे,प्रसिद्ध समाजसेवियों में रामनवल सिंह ,आर.पी.सिंह,अरविंद सिंह क्षत्रिय,वरिष्ठ अधिवक्ता शोभनाथ त्रिपाठी, सज्जन(लाला) गुप्ता,आर.बी.सिंह, तुलसी राम केवट समेत अनेक लोग  मौजूद रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट