लूट के मामलें का दो सप्ताह बाद सफाला पुलिस ने किया पर्दाफाश,9 बदमाश मय माल गिरफतार

पालघर ।। जनपद की सफाला पुलिस ने चाकू के नोक पर दंपति को बंधक बना चार बदमाशों द्वारा घर में की गयी लुटपाट के मामले में चार लुटेरों के साथ साजिश में शामिल अन्य पांच बदमाशों को चोरी के दो हफ्ते पश्चात पर्दाफाश करते हुए मय माल सहित गिरफ्तार करने की बड़ी सफलता हाथ आयी है।
 
ज्ञातव्य रहे कि सफाला पुलिस स्टेशन में नवघर निवासी फरियादी द्वारा दर्ज कराई गयी तहरीर में बताया गया था कि पिछले महीने के 24 अक्टूबर को रात को साढे नौ बजे के आसपास खेती में बने मकान में पत्नी संग खाना खाते समय चार बदमाश चाकू के नोक पर घर में घुसते ही हिन्दी भाषा में हमें पैसा और सोना चाहिए नही तो मार डालेंगे कहते मारधाड़ करते हुए दंपति को बंधक बनाकर सोने के जेवरात, नगदी, दो मोबाईल लेकर बाहर से दरवाजा बंद करते फरार हो गये। मिली शिकायत के आधार पर सफाले पुलिस ने इस बावत सक्रियता दिखाते हुए अपराधिक धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए खबरियों की बड़ी जाल बिछा दी।

●लूट का पर्दाफाश करने वाले सफाला पुलिस स्टेशन के अधिकारी.।●
           
सफाला पुलिस की ओर से लूट के बरदात के पर्दाफाश पर गुरुवार शाम पालघर पुलिस कंट्रोल रुम में आयोजितने प्रेसकान्फ्रेस में अधिकारियों ने बताया कि उपविभागीय पुलिस अधिकारी विकास नाईक के मार्गदर्शन में पुलिस टीम की बनी रणनीति के तहद सहा.पुलिस निरीक्षक संदीप सानप प्रभारी अधिकारी सफाला पुलिस स्टेशन,उपनिरीक्षक पंकज पाटिल,पु.हवा. महेंद्र शर्मा, बोरसे
,पु.ना.खोत,हाड,एस.डी.मोरे ईत्यादि की टीम ने सफलतापूर्वक मामले का रहस्योद्घाटन कर दिया है।
       
मिली जानकारी के मुताबिक मामलें में संलिप्त सभी नौ आरोपियों को चोरी गये सोने के जेवरात,तीन मोबाईल, दो बड़ी चाकू एवं घटना में उपयोग में आयी दो दोपहिया वाहन को सफाला पुलिस ने जप्त किया है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट