घूस लेते पकड़ा गया इंजीनियर तो नोटों की गड्डी में लगवा दी आग

पटना ।। पटना निगरानी की टीम ने राजधानी में एक घूसखोर कार्यपालक अभियंता को गिरफ्तार किया है। मिली जानकरी के अनुसार पथ निर्माण विभाग का यह कार्यपालक अभियंता कटिहार में पोस्टेड है। और 16 लाख रुपये बतौर घूस लेते हुए निगरानी टीम के हत्थे चढ़ा है। राजधानी के आंबेडकर नगर स्थित हरि चरण अपार्टमेंट में उक्त कार्यपालक अभियंता अरविंद कुमार का आवास है। और निगरानी की टीम जब घूस लेते अभियंता अरविन्द कुमार के आवास के अंदर घुसी तो अरविन्द कुमार ने घर में रखे नोटों की गड्डियों में आग लगवा दी। जिसके बाद निगरानी टीम ने अभियंता को गिरफ्तार कर लिया है।

83 करोड़ के प्रोजेक्ट के लिए 83 लाख रुपये घूस मांगे थे

 कहा जा रहा है कि पथ निर्माण विभाग के एक्जीक्यूटिव इंजीनियर ने 83 करोड़ के प्रोजेक्ट के लिए 83 लाख रुपये घूस मांगे थे, जिसकी पहली खेप के तौर पर 16 लाख रुपये आज वो ले रहा था। इसी की सूचना पर निगरानी छापेमारी करने पहुंची। छापेमारी के दौरान ही निगरानी की टीम को कुछ जलने की महक लगी तो देखा कि बाथरूम में जले हुए नोट मिले। साथ ही कुछ नोट को राख करने के बाद उसे फ्लश कर दिया गया था।

विजिलेंस की कार्रवाई के दौरान नोटों की गड्डी में आग लगाने का काम एक्जीक्यूटिव इंजीनियर के परिवार वालों ने किया और नोटों से भरे कई थैले को पलक झपकते ही बाथरुम ले जाकर आग लगा दिया। कहा जा रहा है कि विजिलेंस को सूबत न मिल सके इसलिए नोटों और कई दस्तावेजों को राख करने के बाद कमोड में फ्लश कर दिया गया।

पटना आवास समेत कई ठिकानों पर छापेमारी जारी 

घूसखोर एक्जीक्यूटिव इंजीनियर के पटना आवास समेत कई ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। सूत्रों के मुताबिक इस घूसखोर एक्जीक्यूटिव इंजीनियर के पास करोड़ों की संपत्ति है। जिसको निगरानी की टीम खंगाल रही है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट