पालघर पुलिस आधिक्षक की अबतक की बड़ी कार्यवाही,अवैध रेती उत्खनन कर विक्री के लिए ले जा रहे करोडों के मयमाल सहित 3 आरोपियों को दबोचा.।

पालघर.। एक बार फिर पालघर पुलिस अधिक्षक गौरव सिंह ने बहादुरी के साथ कर्तव्यपरायणता का परिचय देते हुए रविवार की रात विरार पुलिस स्टेशन क्षेत्र के खाड़ी में अवैध तरिके से किये जा रहे विक्री हेतु रेती उत्खनन के तीन आरोपियों को गिरफ्तार तो किया ही है करोडों रुपयें के रेती,विक्री के लिए रेती ढोने वाले डंपर,15 जेसीबी,3 ब्रास रेती के साथ अवैध 3 धंधेबाजों को मयमाल सहित कानून के विभिन्न धाराओं में स्वयं एसपी पालघर अपने  दो मातहदों को साथ लेकर गिरफ्तार करते हुए कामयाबी का इतिहास रचा है।

         ●शाबाश एसपी साहेब! डटें रहो.।●

        प्राप्त समाचार के अनुसार विगत रविवार की शाम सरकारी यात्रा पर मीरा रोड की ओर जा रहे पुलिस अधिक्षक पालघर मातहद सिपाही दिनेश महादु पाटिल सरकारी वाहन चालक राहुल दलवी को जानकारी मिली कि विरार खाड़ी में अवैध तरिके से चोरी छुपे कुछ लोग डंपर के जरिये विक्री के लिए रेती उत्खनन कर रहे है। पुलिस अधिक्षक गौरव सिंह ने अपने हमराहियों के साथ फौरन विरार क्षेत्र के रेती बंदर खाड़ी की ओर गाड़ी मोड़ दी.।

      ◆हमराही पुलिस द्वय की हिम्मत की दाद देनी पड़ेगी.●

       पुलिस आधिक्षक समेत हमराही सिपाहियों ने मोर्चा संभालते हुए खाड़ी के तरफ पहुंचे थें कि अवैध उत्खनन में लगे आरोपियों समेत डंपर चालकों में खलबली मच गयी। एक डंपर चालक ने तो पुलिस सिपाही दिनेश को जान से मारने जैसे उनके उपर डंपर ही झोक दिया लेकिन पुलिसकर्मियों ने जान के परवाह किये बिना बड़े अधिकारियों से साथ टुट पड़े। इसमें एक डंपर वाहन चालक अंधेरे का फायदा उठाकर वाहन समेत फरार हो गया लेकिन मौका ए बरदात की जगह से  एक डंपर समेत 15 जेसीबी 3 डीएक्स कंपनी के साथ 3ब्रास रेती जिसकी कीमत करीब 2,35,12000/-  रुपयें आंकी जा रही है के साथ तीन धंधेबाजों को विभिन्न धाराओं में गिरफ्तार किया है।

      फरियादी पुलिस सिपाही दिनेश महादु पाटिल एवं गवाहान वाहन चालक सिपाही राहुल दलवी की ओर से विरार पुलिस स्टेशन में भा.द.वि.की धारा307,379,353,413,431,34,पर्यावरण अधिनियम की 14,15,19 जमीन महसे अधिनियम कालम 48(7)(8) के तहद मुकदमा दर्ज कराया गया है।

      मामले की आगे की तफशील से जांच की जिम्मेदारी पुलिस उपाधिक्षक विरार रेणुका बागड़े द्वारा की जा रही है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट