महावितरण का वरिष्ठ अधिकारी बोईसर में घूस लेते गिरफ्तार.।

पालघर.। महाराष्ट्र राज्य विद्युत महावितरण महामंडल बोईसर उपविभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी को नये मीटर हेतु कनेक्शन के नाम पर तीन उपभोक्ताओं से घूस के तौर पर 1500/-रुपये स्वीकार करते हुए ठाणे भ्रष्टाचार निरोधक दस्ते के पालघर कैंप के अधिकारियों द्वारा शनिवार दोपहरबोईसर प.भीमनगर एक होटल से रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिये जाने का समाचार मिल रहे है।

●एंटीकरस्पन ब्यूरो ठाणे कैंप पालघर की बड़ी कार्यवाही●

       उक्त कार्यवाही भ्रष्टाचार निरोधक दस्ता ठाणे कैप कार्यालय पालघर के पुलिस उपाधिक्षक कलगौडा हेंगाजे की मार्गदर्शन में चल रहे घूसखोर अधिकारियों की बढती कारगुजारियों को लेकर की गयी हैं।

       बताया जा रहा है कि विद्युत महावितरण महामंडल बोईसर उप विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने तीन उपभोक्ताओं से नये मीटर कनेक्शन आवेदन पत्र को स्वीकारने को लेकर पहले सर्वे के पश्चात हस्ताक्षर करने हेतु प्रत्येक उपभोक्ता से 500/रुपये कुल मिलाकर 1500/-रुपये की मांग की गयी थीं। जिसके बावत उपभोक्ताओं द्वारा भ्रष्टाचार निरोधक दस्ते को लिखित शिकायत पत्र देकर कार्यवाही करने की मांग की गयी। दस्तें की ओर से शिकायत की जाचोपरा़ंत शनिवार दोपहर उपभोक्ताओं से बोईसर भीमनगर स्थित राहुल मेडिकल स्टोर्स के पास महावितरण के वरिष्ठ अधिकारी को घूस की रकम  देने को बुलावा भेजा गया। जहा घात लगाये भ्रष्टाचार निरोधक दस्तें ने विद्युत महावितरण अधिकारी को 1500/-रुपये रंगेहाथ घूस लेते गिरफ्तार कर लिया।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट