राजातालाब तहसील पर संपूर्ण समाधान दिवस में कमिश्नर व आईजी ने सुनी लोगों की फरियाद

वाराणसी से संवाददाता त्रिपुरारी यादव कि रिपोर्ट 

वाराणसी, रोहनिया ।। राजातालाब तहसील पर संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर मंगलवार को मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल तथा आईजी विजय सिंह मीणा तथा एसडीएम राजातालाब अमृता सिंह ने लोगों की समस्याएं सुनी।संपूर्ण समाधान दिवस पर इस अवसर पर कई तरह के मामले आए। चकरोड, नाली पर जहां अतिक्रमण की समस्याएं आई वहीं लोगों ने आवास व राशन कार्ड तथा उसमें यूनिट बढ़ाए जाने की भी मांग की।कई गांव में लोगों ने लेखपाल के न पहुंचने की भी शिकायतें की। धारा 24 के तहत गांवो में भूमि की पैमाइश कराने के संबंध में दर्जनों मामले आए। 

तेदुई गांव की गीता देवी , और  इसी तरह गंगापुर में कार्यरत लेखपाल राम बहाल के खिलाफ शिकायती पत्र देकर उनके खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग गंगापुर के लोगों ने की है।राजातालाब के राजकुमार गुप्ता ने राशन कार्ड में यूनिट बढ़ाने की मांग की है।नवहानीपुर के  ईश्वरी प्रसाद बिंद, मीरा कुमारी, तेज लाल ,शिवनाथ ने बताया कि उनकी भूमि की पैमाइश आज तक नहीं हो पाया।

खेमईपुर ढढोररपुर के सोहराब अली ने  गांव में मस्जिद तक जाने का कोई रास्ता न होने का मामला उठाया है। यहां कुल 284 मामले आए जिनमें से 1 का मौके पर निस्तारण हुआ इस दौरान भारी संख्या में सभी विभागों के कर्मचारी तथा अधिकारी उपस्थित थे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट