नव निर्वाचित भाजपा महानगर अध्यक्ष विद्या सागर राय का शुल्टंकेश्वर में हुआ भव्य स्वागत व रुद्राभिषेक

वाराणसी से संवाददाता त्रिपुरारी यादव कि रिपोर्ट

रोहनिया ।। माधोपुर स्थित शुलटंकेश्वर महादेव मंदिर  पर  मंगलवार को  दिन में 11 बजे भाजपा शुल्टंकेश्वर  मण्डल द्वारा भाजपा के नवर्निर्वाचित वाराणसी महानगर अध्यक्ष  विद्या सागर राय का शुल्टंकेश्वर मन्दिर प्रांगण में भव्य स्वागत किया गया । विद्या सागर राय ने शुल्टंकेश्वर महादेव का रुद्राभिषेक सपरिवार किया और बाबा से प्रार्थना किये कि भाजपा सरकार द्वारा चलायी जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारते हुये जनहित में कार्य का सामर्थ्य दे। बाबा से सरावसमाज के मंगल की कामना किये।

विद्या सागर ने कहा कि भाजपा नेतृत्व ने आप कार्यकर्ताओं की आवाज को सुनकर ही हमें महानगर अध्यक्ष का दायित्व दिया है।  भाजपा के निष्ठावान एवं जमीनी कार्यकर्ताओं को संगठन में सम्मान देकर दुनिया की सबसे बड़ा राजनीतिक दल भाजपा के वाराणासी महानगर संगठन को दुनिया का सबसे सशक्त संगठन बनाने हेतु अपना सर्वस्व न्योछावर कर दूंगा।अपने सांसद भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की गरिमा के अनुरूप काशी का संगठन पूरी कर्मठता से कार्य करेगा । प्रधानमंत्री के काशी के विकास की प्रतिबद्धता  को बहुआयामी आयाम देने के लिए काशी महानगर भाजपा का संगठन पूरी कर्मठता से सृजनात्मक एवं रचनात्मक कार्यों में सहभागी बनकर काशी को धरती का स्वर्ग बनाने हेतु संकल्प के साथ पूरी निष्ठा से कार्य करेगा। स्वागत समारोह की अध्यक्षता बीरू सिंह व  संचालन सन्तोष सिंह एवं धन्यवाद ज्ञापन मुकुन्द लाल जायसवाल ने किया। 

इस अवसर पर प्रमुख रूप से  ग्राम प्रधान श्रवण कुमार राय, पूर्व मंडल अध्यक्ष वीरेश्वर सिंह बीरू,विवेक सिंह "गूड्डे,  अभिषेक मिश्रा,अमित राय, बृजेश सिंह,अतुल श्रीवास्तव,शरद श्रीवास्तव, दिवाकर,रामानुज सिंह पटेल, चन्दन ,राहुल सिंह सहित इत्यादि लोग शामिल थे ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट