गुमसुदा,अपहृत बच्चों के तलाश के लिए आपरेशन मुस्कान-07 की शुभारंभ.।

पालघर.।पालघर जिला पुलिसकी द्वारा गुमसुदा,अपहृत बच्चों के तलाश में दिसंबर माह के लिए विशेष पखवाड़ा आपरेशन मुस्कान-07 नामक मुहिम का पुनः शुभारंभ हुआ है। जिसमें सभी 23 पुलिस स्टेशनों में एक पुलिस अधिकारी तीन पुलिस कर्मचारियों को सम्मिलित करते हुए एक पुलिस दस्ता तैयार करते हुए परिक्षेत्र से दर्ज कराई गयी ऐसे मामलों की जिम्मेदारी के साथ ढुढने की कोशिश करनी है।

    ●आपरेशन मुस्कान-07के लिए पुलिस टीम गठित.●

     पालघर पुलिस आधिक्षक गौरव सिंह के दिशानिर्देश पर पुलिस अधिक्षक कार्यालय में विगत शनिवार 07.12.19 को विशेष मुहिम को लेकर परिचर्चा एवं सूचनाओं के आदानप्रदान के लिए अपर पुलिस आधिक्षक पालघर विक्रांत देशमुख के साथ लोकल क्राईम ब्रांच, पुलिस उपनिरीक्षक सुभाष बन,महिला सहायक कक्ष के महिला पुलिस कर्मियों एवं सभी पुलिस स्टेशनों से नामित पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों की आपरेशन मुस्कान - 07 के तैयारियों को लेकर बैठक संपन्न हुई.।

      आपरेशन मुस्कान-07 के जरिये पुलिस आधिक्षक गौरव सिंह कि यह प्रयास है कि इस मुहिम से जुड़कर लोकल क्राईम ब्रांच व अनैतिक मानवीय वाहतुक प्रतिबंध कक्ष आपसी सामंजस्य के साथ पालघर पुलिस स्टेशनों में दर्ज गुमसुदगी एवं अपहृत मामलों को संज्ञान लेकर उन्हें उनके परिजनों तक पहुंचाने में साहसिक यश हासिल करें.।

       जिला पुलिस पालघर की आपरेशन-07 मुहिम 1 दिसंबर से 31 दिसंबर तक जारी रहेगी.।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट