कोरोना वायरस से निपटने के लिए लोकसभा मछली शहर भाजपा सांसद बी० पी० सरोज ने अपनी निधि से 10 लाख, रुपए 2 महीने का वेतन देने की घोषणा

जौनपुर ।। लोकसभा मछलीशर कोरोना वायरस की जंग में जिले के सभी जनप्रतिनिधि में एकता सामने आई है जहां सभी जनप्रतिनिधि धीरे धीरे ही सही लेकिन वो मदद के लिए सामने आई हैं। लोकसभा मछलीशहर भाजपा सांसद मान‌नीय बी० पी० सरोज ने अपनी निधि से दिए 10 लाख रुपये, दो महीने का वेतन देने की घोषणा की है जो कोविड-19 कोरोना वायरस से रोकथाम और उपचार के लिए अपनी निधि से 10 लाख रुपए व दो महीने का वेतन दी हैं। यह धनराशि प्रधानमंत्री राहत कोष में दी है। उन्होंने जौनपुर व लोकसभा मछलीशहर के बचाव एवं सुरक्षा से सम्बंधित उपकरण की खरीद के लिए धन निर्गत किया जाए। कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकार की तरफ से तमाम प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन मास्क और सेनेटाइजर की कमी से लोगों में परेशानी है। खासकर गरीब वर्ग के लोगों को मास्क और सेनेटाइजर न मिलने से उनके अंदर डर का माहौल बना हुआ है। इसी के दृष्टिगत लोकसभा मछलीशहर भाजपा सांसद मान‌नीय बी० पी० सरोज ने अपनी निधि से दिए 10 लाख रुपये, दो महीने का वेतन देने की घोषणा की संस्तुति की है। उन्होंने  लोकसभा मछलीशहर क्षेत्र के लोगों के लिए बचाव के उपकरण व मास्क और सेनेटाइजर खरीद के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में दिया।  

लोकसभा मछलीशहर भाजपा सांसद मान‌नीय बी० पी० सरोज ने दो महीने का वेतन व अपनी निधि से दिए 10 लाख रुपये कोरोना वायरस की लड़ाई के लिए पत्र भेज दिया है। जरूरत के अनुसार इसे खर्च कर सकता है। उन्होंने कहा कि इस धनराशि से मास्क, सैनिटाइजर समेत बचाव के उपकरण की खरीदारी की जा सकती है। वहीं लोकसभा सांसद ‌मान‌नीय बी० पी० सरोज ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकना हम सभी का कर्तव्य है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट