कल्याण पूर्व में कोरोना सन्दिग्ध महिला को होम कोरंनटाइन तो डोम्बिवली में कोरोना संदिग्ध युवक पर मामला दर्ज

सरकार के आदेश की अव्हेलना करनेवाले 9 लोगो पर मामला दर्ज


कल्याण ।। कल्याण पूर्व में कोरोना सन्दिग्ध एक युवती को होम कोरंनटाइन किये जाने का मामला प्रकाश में आया है तो वही डोम्बिवली में सरकार के आदेश की अव्हेलना करनेवाले करनेवाले 9 लोग तथा एक कोरोना संदिग्ध युवक पर होम कोरंनटाइन के आदेश की अव्हेलना करने के खिलाफ मामला दर्ज करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है ।

बता दे कि कल्याण पूर्व में एक युवक के कोरोना पीड़ित होने के मामले के प्रकाश में आने के बाद लोगो मे डर फैला ही था ऐसे में पूर्व की एक युवती को होम कोरंनटाइन किये जाने का मामला उजागर हुआ है यह युवती जर्मनी से 15 दिन पूर्व अपने घर कल्याण पूर्व में आई थी जैसे ही इसकी जानकारी सरकार को हुई उन्होंने तत्काल युवती की जांच शुरू कर दी और प्रतिदिन डॉक्टर की टीम उक्त महिला की जांच करने लिए उसके घर आती है फिलहाल अभी तक महिला में किसी भी प्रकार के लक्षण नही दिखलाई पड़ी है ।

वही डोम्बिवली पूर्व में एक युवक को भी होम कोरंनटाइन किया गया था वह युवक 15 मार्च को तुर्की से आया था होम कोरंनटाइन आदेश के बावजूद वह युवक अपने चचेरे भाई के हल्दी कार्यक्रम में सम्मलित हुआ जैसे ही डोम्बिवली पुलिस को इसकी जानकारी मिली उन्होंने तत्काल युवक पर आदेश की अव्हेलना करने के मामले में आरोप दाखिल कर लिया है ।

इसी तरह कोरोना वायरस को लेकर सरकार ने हर तरह के सार्वजनिक कार्यक्रम पर पाबंदी लगा दिया और लोगो से घरों में ही रहने की अपील की थी परंतु डोम्बिवली पूर्व के विजय, तुषार, कुणाल और संपत्ति ने 18 मार्च को हल्दी कार्यक्रम पूर्व के मढ़वी मैदान में रखा और उसमें लोगो को एकत्रित किया आखिरकार पुलिस ने उनपर भी मामला दर्ज कर लिया साथ ही उनको मैदान देनेवाले एकनाथ मढ़वी पर मैदान देने का मामला दर्ज कर लिया है ।

वही दूसरी तरफ विष्णुनगर पुलिस स्टेशन की सीमा में गणेश घाट, पुरानी डोम्बिवली में गत 19 मार्च को विवाह का कार्यक्रम आयोजित करनेवाले अशोक, भगवती, हर्षदा व शीतल भोईर पर भी आदेश का उल्लंघन करने का मामला दर्ज कर लिया है ।

विदित हो कि एक तरफ सरकार कोरोना वायरस से जंग लड़ रही है और इसे फैलने से रोकने के लिए सभी को घरों में रहने का निर्देश दे रही है साथ ही इसका सख्ती से पालन करवाने के लिए चारो तरफ पुलिस की भी व्यवस्था कर दिया गया है पुलिस बिना काम के सड़को पर घूम रहे लोगो के साथ सख्ती से पेश आ रही है इसके बावजूद लोग घरों से बाहर निकल एक दूसरे के संपर्क में आ रहे है जिससे यह बीमारी बढ़ती ही जा रही है जबकि सरकार अपील कर रही है कि आप सभी अपने घरों में रहे तभी इस महामारी पर अंकुश लगाया जा सकता है ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट