चोरों ने किया पावरलूम मजदूर की हत्या

भिवंडी।। भिवंडी शहर के भोईवाडा पुलिस स्टेशन अंतर्गत कारिवली ग्राम पंचायत में एक दर्दनाक घटना घटित हुई है.जहां पर एक पावरलूम मजदूर की दिनदहाड़े अज्ञात चोरों ने हत्या कर दी.इस वारदात से शहर वासियों में भय व्याप्त है। वहीं पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर हत्या के कारणों तथा हत्या करने वाले की खोज करने में जुट गई है ।              

गौरतलब हो अजीत स्वयंकांत पटेल (40) बालाजी नगर, कारिवली ग्राम पंचायत का रहने वाला है.वह भंडारी कंपाउंड स्थित पावर लूम कारखाने में काम करता था.शनिवार सुबह कारिवली तालाब के रास्ते पैदल ही वह कारखाने की लाइट बंद करने के लिए जा रहा था.तलाब के आगे जैसे पहुंचा, वैसे ही पीछे से कुछ अज्ञात चोरों ने धारदार हथियार से उसके ऊपर हमला कर दिया. जिसके कारण उसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी ।                        

पूरे देश में महामारी के कारण पंतप्रधान नरेंद्र मोदी ने 3 मई तक लाॅक डाउन कर रखा है, जिसके कारण सभी उद्योग धंधे, कारखाने, व्यापार, व्यवसाय ठप्प पड़ा हुआ है वहीं पर पुलिस प्रशासन द्वारा जगह -जगह नाकाबंदी कर नागरिकों को अपने घरों में रहने के लिए आह्वान किया जा रहा है किंतु ऐसे समय में इस प्रकार की घटना ने सबको चौकन्ना कर दिया हैं। इस वारदात की जांच पुलिस निरीक्षक नरेश पवार (गुन्हे शाखा) कर रहे हैं ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट