कोविड - 19 : आज कल्याण पूर्व में पाए गए सिर्फ इतने ही कोरोना पॉजिटिव लोग

कल्याण ।। कल्याण पूर्व में 12 घंटे के भीतर 2 कोरोना पॉजिटिव मिलने की जानकारी आरोग्य विभाग द्वारा दी गयी है इस नए आंकड़े के बाद अब कोरोना मरीजो की संख्या 75 तक पहुच चुकी है ।

 कडोमपा परिसर में शनिवार को चौका देनेवाले आंकड़े ने सभी को झकझोर कर रख दिया था एक ही दिन में 13 नए मरीज मिलने से शहर में खलबली मच गई थी वही रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित और 2 नए मरीज पाये गए है यह दोनों मरीज कल्याण पूर्व के निवासी है इस नए आंकड़े के पश्चात कल्याण - डोम्बिवली में कोरोना पीड़ितों की संख्या 75 तक पहुच गयी है ।अब तक 2 कि मौत हो चुकी है और 26 लोग इस महामारी से जंग जीत कर वापस अपने घर आ चुके है वर्तमान समय मे 47 लोगो का उपचार शुरू है ।

आरोग्य विभाग के बताए अनुसार महानगरपालिका के इन्स्टिट्यूशनल क्वारंटाईन में 91 लोग है । अब तक 3367 लोगो को होम कोरंटाईन किया जा चुका है जिनमे से 1800 लोगो की होम कोरंटाईन अवधि शनिवार को समाप्त हो गयी अब 1478 लोग होम कोरंटाईन है वही कल्याण शील रोड स्थित निऑन अस्पताल में 28 लोगो को भर्ती किया गया था जिनमे से 27 लोगो की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है फिलहाल उनका उपचार शुरू है वही महानगरपालिका की तरफ से यह आवाहन किया गया है कि कोई भी इस महामारी से डरे नही सिर्फ सोशल डिस्टेंसीग का पालन करे और बिना कारण घरों से बाहर ना निकले जहां तक संभव हो एकदूसरे से दूरी बनाकर ही रखे ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट