पालघर संत हत्या मामलें में 5 और आरोपियों को न्यायिक हिरासत

पालघर ।। जिले के गड़चिचले में हुईं संतो सहित ड्राइवर की नृशंस हत्या के मामले में सीआईडी ने 5 और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।गड़चिचले से गिरफ्तार आरोपियों में दो आरोपियों की उम्र 60 वर्ष से ज्यादा बताया जा रहा है। गिरफ्तार आरोपियों को पहली मई को डहाणू कोर्ट में पेश किया गया जहां से 13 मई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेजा दिया गया है।    
        
पांचों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद सीआईडी के उपाधिक्षक पठान ने डहाणू कोर्ट में पेश किया जहां सरकारी अधिवक्ता आर.बी. वलवी ने पुलिस का पक्ष रखते हुए आगे  जानकारी के लिए पुलिस रिमांड की मांग की। जिसे विद्वान न्यायाधीश ने  मंजूरी दे दी। आरोपियों की ओर से मुकदमे की पैरवी अधिवक्ता जावेद मुंशी की ओर से की गयी।
         
अबतक गड़चिचले हत्याकांड के मामले में 110 लोगों को मिलाकर 115 लोगों को पुलिस हिरासत में लिया जा चुका है। जिसमें 9 नाबालिगों को बालसुधार गृह भिवंडी में भेजा जा चुका है।
        
बतादें कि पिछलें माह 16 अप्रैल की रात जिले के कासा थाना अंतर्गत गड़चिचले में दो संतो व ड्राइवर की हत्या मारपीट कर दी गयी। फिलहाल इस मामलें की जांच सीआईडी द्वारा की जा रही है। पुलिस अधिक्षक ने लापरवाही बरतने को लेकर कासा पुलिस निरीक्षक समेत 5 लोगों को निलंबित और 35 पुलिस जनों को तबादला के बाद जांच के प्रक्रिया तेजी से चालू रखते हुए जंगलों में आरोपियों के छुपे होने को खबर को लेकर ड्रोन कैमरे का मदद लिया जा रहा है। दोषियों पर कार्यवाही बदस्तूर जारी है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट