भाजपा जिला उपाध्यक्ष पर जानलेवा हमला

जौनपुर जनपद के भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष संतोष सिंह को उनके ग्राम भैसौली स्थित घर पर 05/05/2020 की शाम 5:00 बजे कुछ अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया जिसमें उनके पूरे परिवार को धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया गया है । संतोष सिंह के सिर, गर्दन और पैर में कुल्हाड़ी से वार किया गया है जिससे उनकी हालत नाजुक बनी है और उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है जहाँ उनका इलाज चल रहा है।


गौरतलब  है कि इस घटना से  सख्ती से लॉक डाउन के पालन कराने में प्रशासन  की  नाकामी स्पष्ट नजर आती है क्योंकि हर जगह पुलिस का पहरा रहते हुए इतने अज्ञात लोग कैसे उस गाँव में पहुँच गए और ऐसे खतरनाक घटनाक्रम को अंजाम दिया। 

जब भारतीय जनता पार्टी का सक्रिय कार्यकर्ता ही लॉक डाउन में घर पर सुरक्षित नहीं है तो आम आदमी की सुरक्षा की क्या गारंटी की जाय? 

अपराधियों में योगी सरकार का कोई खौफ नहीं है या तो पुलिस व्यवस्था की मुस्तैदी में कोई सेंध है अथवा तो पुलिस की निष्क्रियता ने ही अपराधियों के हौसलें बुलन्द कर रखे हों। 

 संतोष सिंह का उनके क्षेत्र में उनके विनम्र स्वभाव के कारण किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है ।उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें निर्विरोध जिला उपाध्यक्ष चुना गया ।  इन्ही सब कारणों से क्षेत्र के लोग अचंभित हैं कि आखिर इस घटना के पीछे कारण क्या है ? कहीं किसी राजनैतिक वर्चस्व की ईर्ष्या तो नहीं ? कारण जो भी हो किन्तु अपराधियों में पुलिस प्रशासन का खौफ न होना इस घटना से पूरी तरह से उजागर होता है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट