भिवंडी में कोरोना पाॅजिटिव मरीजों का आंकड़ा पहुँचा 129.

शहर 05 व ग्रामीण से 03 कुल 08 आज मिले नये मरीज

भिवंडी।। भिवंडी शहरी भाग में कोरोना पाॅजिटिव मरीजों का आंकड़ा 71 पर पहुँच चुका हैं.वही पर ग्रामीण परिसर में 58 मरीज पाऐ जाने से यह आंकड़ा 129 पर पहुँच चुका हैं.जिसमें शहरी व ग्रामीण परिसर से एक - एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो चुकी हैं.
       
आज गुरुवार भिवंडी शहर में  05 कोरोना पाॅजिटिव मरीज पाऐ गये हैं. जिसमें कामतघर परिसर से 34 वर्षीय महिला व 01 वर्षीय लड़की कोरोना पाॅजिटिव मरीज के संपर्क में आने से संक्रमण का शिकार हुई हैं, वही पर तीसरा मरीज अजय नगर निवासी 57 वर्षीय महिला जिसका उपचार कलवा हास्पिटल में चल रहा था। जिसका रिपोर्ट पाॅजिटिव पाया गया हैं। चौथा मरीज कनेरी निवासी 33 वर्षीय डाॅक्टर जो शाहपुर में पाॅजिटिव महीला मरीज का सिझेरियन सेक्शन करने गया था. जिसके संपर्क में आने से कोरोना संक्रमण का शिकार हुआ हैं.पांचवा मरीज पदमा नगर निवासी 28 वर्षीय महिला जो कलवा हास्पिटल में डिलीवरी कराने गयी थी. जिसका रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव पाया गया हैं.भिवंडी शहरी भाग में अब कुल कोरोना पाॅजिटिव मरीज की संख्या 71 हो गयी हैं वही 26 मरीज उपचार के दरम्यान ठीक हो चुके हैं.01 मरीज की मृत्यु हो चुकी हैं अभी भी 44 लोगों का उपचार चल रहा हैं.
       
वही पर भिवंडी ग्रामीण परिसर में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 58 पर पहुँच गया हैं. आज गुरुवार को भी तीन मरीज पाऐ गये हैं. जिसमें अंबाडी स्थित उंबर पाडा से 01 संक्रमित मरीज पाया गया हैं. इसके साथ ही पूर्णा गांव में 33 वर्षीय व्यक्ति तथा काल्हेर गांव में 30 वर्षीय व्यक्ति कोरोना संक्रमण का शिकार हुआ हैं जिसके कारण यह आंकड़ा 58 पर पहुँच चुका हैं वही पर 23 मरीज उपचार के दरम्यान ठीक भी हो चुके हैं एक मरीज की मृत्यु हो चुकी हैं 34 मरीजों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा हैं
   
 भिवंडी शहर तथा ग्रामीण परिसर मिलाकर कुल कोरोना पाॅजिटिव मरीज का आंकड़ा 129 पर पहुँच चुका हैं वही पर कुल 49 मरीज उपचार के दरम्यान ठीक हो चुके हैं.02 मरीज की मृत्यु हो चुकी हैं इसके साथ ही 78 मरीजों का उपचार चल रहा है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट