भिवंडी में कोरोना पाॅजिटिव मरीजों का आंकड़ा पहुँचा 166.

शहर 08 व ग्रामीण से 00 कुल 08 मरीज आज मिले

भिवंडी।। भिवंडी शहरी भाग में कोरोना पाॅजिटिव मरीजों का आंकड़ा 96 पर पहुँच चुका हैं.वही पर ग्रामीण परिसर में कुल कल तक 70 मरीज पाऐ जाने से यह आंकड़ा 166 पर पहुँचा हैं.जिसमें शहरी परिसर से 03 व ग्रामीण 02 कुल 05 संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी हैं.
     
आज मंगलवार को शहर के खंडू पाडा से कुल 08 मरीज नये पाये गये हैं. जो एक ही परिवार के सदस्य हैं जिसमें 03 महिलाएं 03 पुरुष दो 02 बच्चों का समावेश हैं. मनपा सुत्रों व स्थानीय सुत्रों की माने तो इसी परिवार का 35 वर्षीय व्यक्ति जो कलवा हास्पिटल में कोरोना का संक्रमण का शिकार हुआ था. जिसकी जानकारी मिलने के बाद मनपा प्रशासन ने उसे टाटा स्थित कोरंटाइन कर रखा था। किन्तु एक सफ़ेद पोश नेता के दबाव के कारण प्रशासन ने उसे होम कोंरटाईन कर दिया था। जिसके संपर्क में आने से पूरा परिवार संक्रमित हो गया है। वही पर आज एक कोरोना पाॅजिटिव मरीज की मृत्यु हो चुकी हैं इसके साथ अब शहर में कुल 03 मरीजों की मृत्यु हो चुका हैं. 53 लोगो का अब भी उपचार चल रहा हैं.40 लोग उपचार के दरम्यान ठीक भी हो चुके हैं.
               
वही पर भिवंडी ग्रामीण परिसर में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा कल तक 70 पर पहुँचा था। आज मंगलवार को एक भी मरीज नहीं पाया गया हैं.किन्तु पूर्णा गांव निवासी 33 वर्षीय युवक की मृत्यु हो गयी हैं वही 33 मरीज उपचार के दरम्यान ठीक भी हो चुके हैं.02 मरीज की मृत्यु हो जाने से अब कोरोना पाॅजिटिव मरीज का आंकड़ा 35 रह चुका हैं जिनका उपचार चल रहा हैं.
   
भिवंडी शहर तथा ग्रामीण परिसर मिलाकर कुल कोरोना पाॅजिटिव मरीज का आंकड़ा 166 पर पहुँच चुका हैं।वही पर कुल 73 मरीज उपचार के दरम्यान ठीक हो चुके हैं.05 मरीज की मृत्यु हो चुकी हैं.इसके साथ ही 88 मरीजों का उपचार चल रहा है.

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट