महा ई सेवा केन्द्र मनपा प्रशासन ने किया सील

विद्यार्थी व किसानों दर दर भटकने के लिए मजबूर

भिवंडी।। भिवंडी मनपा प्रशासन का अजीब कारनामा सामने आया हैं.जहाँ पर शासन द्वारा प्रमाणित अत्यावश्यक सेवा के लिए खुला रखा गया साइबर कैफे ( महा ई सेवा) को मनपा प्रशासन ने सील कर दिया हैं.इसके सील होने से हजारों विद्यार्थी व किसान दर दर भटकने के लिए मजबूर हैं.
   
धामणकर नाका ,कॉलेज रोड़ पर स्थित वेपस्मार्ट महा ई सेवा केंद्र को  सहायक आयुक्त प्रभाग सुदाम जाधव ने सोसायटी के शिकायत पर सील कर दिया हैं.शासन ने लाॅक डाउन के चौथे चरण में कुछ अत्यावश्यक दुकानें शुरू करने के लिए आदेश जारी किया हैं.किन्तु सहायक आयुक्त ने शासन ने नियमों का अनदेखा करते हुए साइबर कैफे को सील किये जाने से युवा सेना ने जाधव पर तत्काल कार्रवाई करने के लिए मांग किया हैं.
   
गौरतलब हो कि वैश्विक महामारी के कारण 31 मई तक देश लाॅक डाउन हैं.जिसके कारण उद्योग धंधे, दुकानें बंद हैं किन्तु कुछ आवश्यक दुकानें जैसे दूध,मेडिकल, सब्जी व महा ई सेवा केन्द्र लोक सेवा के लिए खुली रखने के लिए शासन ने आदेश जारी किया हैं.किन्तु कुछ मनपा अधिकारी ने दुकानदारों को धमकी देकर अति आवश्यक दुकानें भी बंद करवा रहे है.जिसके कारण व्यवसायी परेशान हैं। भिवंडी मनपा के प्रभाग समिति क्रमांक 03 क्षेत्र अंर्तगत धामणकर नाका स्थित वेब स्मार्ट महा ई सेवा केंद्र को सील करने से विद्यार्थी संघटना में आक्रोश व्याप्त हैं. वही पर साइबर कैफे चालक ने इसकी शिकायत मनपा आयुक्त डाॅ. प्रवीण आष्टीकर व ठाणे जिला अधिकारी से कर शासन के नियमों का पालन नहीं करने वाले सहायक आयुक्त जाधव पर कार्रवाई करने की मांग किया हैं।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट