भिवंडी में कोरोना पाॅजिटिव मरीजों का आंकड़ा पहुँचा 185

शहर 03 व ग्रामीण से 09 कुल 12 मरीज आज मिले

भिवंडी।। भिवंडी शहरी भाग में कोरोना पाॅजिटिव मरीजों का आंकड़ा 105 पर पहुँच चुका हैं.वही पर ग्रामीण परिसर में कुल 80 मरीज पाऐ जाने से यह आंकड़ा 185 पर पहुँचा हैं.जिसमें शहरी परिसर से 04 व ग्रामीण 03 कुल 07 संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी हैं.

आज गुरुवार, शहर के 03 पाॅजिटिव मरीज पाऐ गये हैं,जिसमें दर्गा दिवानशाह परिसर में बाहर से आऐ 37 वर्षीय व्यक्ति जो पेशे से जुपिटर हास्पिटल का डाॅक्टर हैं वह भिवंडी में कोरोना संक्रमण का शिकार हुआ हैं. इसके साथ ही कोबड़पाडा निवासी 47 वर्षीय महिला जो पुणे से भिवंडी आई हैं। जिसका रिपोर्ट पाॅजिटिव पाया गया हैं.वही पर टेमघर पाईपलाईन निवासी 45 वर्षीय महिला जो वसई से आयी थी. उसका भी रिपोर्ट पाॅजिटिव पाया गया हैं.जिसके कारण अब शहर में पाॅजिटिव मरीजों की संख्या 105 हो गयी हैं जिसमें अभी तक 43 मरीज उपचार के दरम्यान ठीक हो चुके हैं.58 मरीजों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा हैं.04 मरीज का उपचार के दरम्यान मृत्यु हो चुकी हैं.वही पर टाटा आमंत्रणा में 257 लोगो को कोरंटाईन किया गया हैं.इस प्रकार की जानकारी मनपा जनसंपर्क अधिकारी मिलिंद पलसुले ने दिया हैं।                   

वही पर भिवंडी ग्रामीण परिसर में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 80 पर पहुँचा था। आज गुरुवार को 09 संक्रमित मरीज पाऐ गये हैं। जिसमें कोनगांव निवासी 29 वर्षीय एक युवक वायरस के संक्रमण का शिकार हुआ हैं वही पर  खारबाव गांव में आज 08 पाॅजिटिव मरीज पाऐ गये हैं.जिसमें 10 वर्षीय युवक सहित 04 पुरुष,03 महिला का समावेश हैं.अभी तक ग्रामीण परिसर में कुल 03 मरीज की मृत्यु हो चुका हैं,46 मरीज के उपचार के दरम्यान ठीक हो चुके हैं.31 मरीज का उपचार चल रहा हैं।

भिवंडी शहर तथा ग्रामीण परिसर में कुल पाॅजिटिव मरीज की संख्या 185 पर पहुँच चुका हैं। जिसमें 89 मरीज उपचार के दरम्यान ठीक हो चुके हैं। इसके साथ ही 07 मरीज की मृत्यु हो चुकी हैं 89 मरीज का उपचार विभिन्न अस्पताल में चल रहा हैं।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट