बदमाशों के हाथ में हथियार देख फरार हो गए यूपी के वीर जवान

खेतासराय /जौनपुर:-  स्थानीय थाना क्षेत्र के मनेछा बाजार के पास बाइक सवार संदिग्ध बदमाशों के हाथ में असलहा देख कर दो पहिया डायल 100 पुलिस हूटर बजाते हुए गांव में भाग खड़ी हुई।ग्रामीणों ने पुलिस को सुरक्षित थानें पहुंचाया।हालांकि थानाध्यक्ष बदमाशों की ओर से असलहा तानने की बात से इनकार किया है।

बताते है कि रात में करीब एक बजे पुलिस को सूचना मिली कि खेतासराय कस्बे के पुरानी बाजार से दो बाइक सवार बदमाश बाइक चोरी का प्रयास कर रहे थे। तभी शक होने पर दो पहिया डायल 100 पुलिस पहुंच गई। बदमाश बाइक से भागने लगे तो पुलिस ने भी पीछा कर लिया। बदमाश गुरैनी की तरफ भाग रहे थे। ग्रामीणों के अनुसार  मनेछा बाजार में बदमाशों ने पीछा कर रही पुलिस पर असलहा तान दिया। रात में बाइक की रोशनी में बदमाशों के हाथ में पिस्टल देख पुलिस सहम गई। पुलिस की गाड़ी मनेछा गांव की ओर मुड़ गई। तेज रफ्तार में हूटर बजाते पुलिस की बाइक गांव में पहुंची तो गांव के लोग घर से बाहर निकल आए।

गांव के कुछ युवकों ने दोनों सिपाहियों को सुरक्षित थाने पहुंचाया। डायल 100 पुलिस की इस सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।स्थानीय थाने की पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस फ़ोर्स घटना स्थल पर पहुंची और नाकेबंदी की लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका। थानाध्यक्ष जगदीश कुशवाहा का कहना है कि एक संदिग्ध  बाइक सवार का 100 नम्बर पुलिस ने पीछा  किया था। लेकिन बदमाशों द्वारा उनपर असलहा तानने जैसी कोई बात नहीं थी।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट