मल्हनी विधानसभा क्षेत्र से अमित मिश्रा को भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने की मांग

जौनपुर: समाज व क्षेत्र की जनता के सुख दुःख व सर्वांगीण विकास के लिए सदैव तत्पर रहने वाले पूर्व उपाध्यक्ष सिचाई बंधु अमित मिश्रा को क्षेत्र की जनता मल्हनी विधानसभा क्षेत्र से उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी एवं भावी विधायक के रूप में देखना चाहती है।


अमित मिश्रा के पक्ष में जनता का यह विचार इसलिए है कि हमेशा छोटी से छोटी चीजों एवं कार्यों द्वारा लोगों की भलाई के लिए तत्पर रहना, जिसके कारण लोग उन्हें भावी विधायक के रूप में देखना चाहते हैं। एक व्यावसायिक परिवार में जन्में अमित मिश्रा के अंदर किशोरावस्था से ही लोगों की सहायता करने की भावना नें उन्हें धीरे धीरे न केवल आसपास के क्षेत्र में बल्कि जिला एवं मंडल स्तर पर एक अलग पहचान दिलाई आज क्षेत्र के लोगों का किसी भी तरह का मुश्किल भरा काम हो तो एक ही नाम जबान पर आता है वह है अमित भईया। लोग उनके पास आकर समस्याओं का उचित समाधान पाते हैं और बड़ी ही सहजता के साथ लोगों के काम को अपने काम जैसा समझते हुए अमित मिश्रा उसे हल करने की दिशा में काम शुरू कर देते हैं जिसके कारण उनकी लोकप्रियता दिन ब दिन बढ़ती गयी और आज एक सामान्य
जनमानस से लेकर क्षेत्र के कद्दावर नेता भी यह चाहते हैं कि मल्हनी क्षेत्र के उप चुनाव में अमित मिश्रा भाजपा प्रत्याशी बनकर चुनाव जीतें।

कुशल समाजसेवी होने के साथ साथ राजनैतिक क्षेत्र में भी काफी अच्छा दखल है अमित मिश्रा का। उनके गृह क्षेत्र के भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ साथ ओर विधायक, सांसद , स्थानीय पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं में भी काफी लोकप्रिय हैं । क्षेत्र की जनता की तीव्र मांग है कि भाजपा उन्हें मल्हनी से उपचुनाव में प्रत्याशी बनाए।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट