दुर्घटना में मृत हुए अज्ञात युवक के परिजनों को तलाश रही साकीनाका पुलिस

आकाश शेलार की रिपोर्ट

मुंबई ।। असल्फा मेट्रो स्टेशन के पास एक दुर्घटना में जख्मी अज्ञात युवक का इलाज के दौरान मौत के पश्चात पुलिस ने मानवता की मिशाल पेश करते हुए मृतक के परिजनों की तलाश शुरु कर दिया है ताकि शव को उसके घरवालों तक पहुचाया जा सके।

विदित हो कि 27 जुलाई की दोपहर 3 बजे अंधेरी कुर्ला लिंक रोड पर असल्फ मेट्रो स्टेशन के आगे ओयो होटल के पास एक अज्ञान व्यक्ति को जख्मी हालत में पुलिस ने पाया था उस युवक को उपचार हेतु तुरंत सायन के लोकमान्य तिलक म्युनिसिपल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था जहाँ इलाज के दौरान 1 अगस्त को अस्पताल में उस व्यक्ति की मौत हो गई पुलिस को युवक के पास से ऐसा कोई कागजात नही मिला था जिससे उसकी शिनाख्त व उसके परिजनों के बारे में कोई जानकारी हासिल हो सके ।

साकीनाका पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी किशोर सावंत ने साकीनाका, चांदीवली, अंधेरी, घाटकोपर, पवई व कुर्ला पुलिस स्टेशन के अलावा आम जनता से निवेदन किया है कि किसी को भी इस व्यक्ति की या इसके किसी भी परिजनो की कोई भी जानकारी हो तो वे तुरंत पी.एस.आय जागड़े मो.न 9011163535 , पी.एस.आय बहिरवाड़े मो.न 9766144626 या साकीनाका पोलिस ठाणे 022 -28474411 से संपर्क करे ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट