मुंबई ड्रग्स प्रकरण में भिवंडी से सोने का व्यवसायी भी गिरफ्तार

भिवंडी।। मुंबई के ड्रग्स रैकेट में एक और गिरफ्तारी शहर के ब्राम्हण अली से एक सोने के व्यवसायी विक्रात उर्फ विकी जैन को एनसीबी ने दरदबोचा है.गिरफ्तारी के बाद करोड़ों रुपये हवाला से विदेशों में भेजे जाने का खुलासा हुआ है।

 मिली जानकारी के अनुसार मुंबई के चींकू पठान के ड्रग्स रैकेट का खुलासा करने वाले एनसीबी प्रमुख समीर वानखेडे ने भिवंडी शहर से दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें एक पदमानगर निवासी रोहीत वर्मा तथा एक ब्राह्मण अली निवासी व सोने का व्यवसायी विक्रांत उर्फ विकी जैन है। जैन ही चीकू पठान तथा रोहित वर्मा को ड्रग्स खरीदने तथा बिक्री किये गये ड्रग्स का पैसा पहुंचाने का काम करता था.स्थानीय पुलिस के मदद से एनसीबी ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

बतादें कि फिल्मी जगत में हिरो और हिरोइन को ड्रग्स पहुंचाने वाले चिकू पठान के एक साथीदार सोनू सोनावणे के पुणे स्थित घर पर छापामार एनसीबी ने दोनों को गिरफ्तार किया था.दोनों ने ही भिवंडी के विक्री जैन व रोहित वर्मा के नाम का खुलासा किया था. वही पर उनके पास से बरामद डायरी से में ड्रग्स बेचे जाने पर मिला पैसा दाऊद के पास भेजा गया है इस प्रकार का खुलासा हुआ है। इसके साथ ही एक अधिकारी ने बताया कि हवाला द्वारा करोड़ों रुपए दाउद के पास भेजा गया है.पिछले पांच वर्षों में ड्रग्स माफियों ने लगभग एक हजार 500 करोड़ रुपए कीमत की ड्रग्स बिक्री किया है.ड्रग्स सप्लाई के कमाई में मिले पैसे आतंकवादियों को फडिंग किया जाता है जो देश में आतंकवाद फैलाने में काम करते है। इस प्रकार की सनसनी खुलासा हुआ है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट