चुनार विधानसभा क्षेत्र की हर समस्या को बहुत जल्द करूंगा हल - अमित निषाद , राष्टीय अध्यक्ष (युवा मोर्चा), एक लव्य समाज पार्टी ।

उत्तर प्रदेश

बनारस लोकसभा सीट से प्रबल दावेदार एक लव्य समाज पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष (युवा मोर्चा ) अमित निषाद के सामाजिक कार्यो को देखते हुए निषाद समाज में अपनी एक अलग पहचान बनाऎ हुए है । वही पर अमित निषाद के अध्यक्षता में युवा कार्यकर्ताओं द्वारा समाज को जागृत करने के लिए बनारस लोक‌ सभा के प्रत्येक विधान सभा व ग्राम सभा का दौरा किया जा रहा है  समाज व स्थानीय लोगों कि हर समस्या को चिन्हित कर उनका हल निकालने का‌ प्रयास एक लव्य समाज के युवा कार्यकर्ताओं द्वारा किया जा रहा है।


इसी क्रंम में आज चुनार विधानसभा क्षेत्र के चित्रहा गाँव का दौरा किया गया । चित्रहा गाँव पहुचे अमित निषाद का भव्य स्वागत निषाद समाज के लोगों द्वारा किया गया । अमित निषाद ने उनकी हर समस्याओं को ध्यान से सुनकर बहुत जल्द हल करने का आश्वासन गाँव के ग्रामीणों को देते हुए कहा कि आप  की गाँव की दशा देखकर ७० साल पुराने भारत की याद आ गई ।


किताबों में पढ़ा था कि देश आजाद होने के बाद ग्रामीण इलाकों का विकास करना व नागरिकों के मुलभुत सुविधा उपलब्ध करना नाको चना चबाना जैसा था ।परन्तु ७० साल‌ बाद भी चित्रहा गाँव विकास से वंचित रहा है । गाँव के कुछ भागों में आज भी बिजली की आपूर्ति‌ नहीं हुई है चुनाव के समय नेता आते है आश्वासन देते है और फिर चुनाव आने पर ही आते है । गाँव की अनेक समस्याएं है जिनका आज तक हल नहीं हो सका । अमित निषाद ने कहा कि चित्रहा गाँव में प्रधानमंत्री आवाज योजना , बुजुर्ग व विधवा पेशन योजना , रोजगार योजना जैसे अनेक समस्याओं से गाँव वंचित है इन समस्याओं के हल के लिए बहुत जल्द जिला अधिकारी को अवगत कराकर हल निकालने का प्रयास करुगा जिससे चित्रहा गाँव का विकास हो सकें । वही पर अमित निषाद ने चित्रहा गाँव निवासी मनोज निषाद को ग्राम सभा अध्यक्ष  पद पर नियुक्ति किया और नियुक्ति पत्र दे समाज का विकास कार्य  करने का आदेश दिया ।  इस अवसर पर उत्तर प्रदेश अध्यक्ष आसिफ साहनी‌,जिला अध्यक्ष रतन साहनी, मिर्जापुर जिला उपाध्यक्ष सोनू निशाद ,वाराणसी जिला अध्यक्ष सतीष साहनी व भारी संख्या में युवा कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट