गायब लड़की के मामले में फरार चल रहे पांच हजार के इनामी दुराचारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ज्ञानपुर,भदोही ।। कोतवाली पुलिस को रविवार को तड़के बड़ी सफलता मिली है। गायब लड़की के मामले में काफी समय से फरार चल रहे पांच हजार रुपए का ईनाम घोषित अपराधी को स्थानीय रेलवे स्टेशन से अरेस्ट कर जेल भेज दिया। वहीं अपराधी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को एसपी राजेश. एस. ने 5000 रुपया इनाम देने की घोषणा की।

रविवार को स्थानीय कोतवाली में प्रेस कांफ्रेंस कर क्षेत्राधिकारी अभिषेक पांडेय ने आरोपी के अपराध के बारे में बताया। इस दौरान सीओ अभिषेक पांडेय ने कहा कि पुलिस अधीक्षक राजेश एस ने जनपद में पुरुस्कृत घोषित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित करने का निर्देश दिया था। अपर पुलिस अधीक्षक डा. संजय कुमार व क्षेत्राधिकारी अभिषेक पांडेय के निर्देशन में कोतवाली से संबंधित पुरुस्कृत अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए प्रभारी निरीक्षक नवीन कुमार तिवारी के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी।कोतवाल को रविवार को भोर के लगभग साढ़े 4 बजे मुखबिरों से सुचना मिली कि 5000 हजार रुपए का ईनामिया घोषित अपराधी ओमेन्दर पुत्र संतपाल गुर्जर निवासी मकोड़ा थाना सुरजपुर जनपद गौतमबुद्ध नगर स्थानीय रेलवे स्टेशन के पास खड़ा है। उसके तथा अन्य तीन लक्ष्मी देवी पत्नी राजकुमार मिश्रा निवासी द्वारिका दिल्ली, नवल मिश्रा उर्फ लंगड़ा पुत्र स्व. शीतला प्रसाद मिश्रा निवासी बकतपुर थाना कोटी जिला मुजफ्फरनगर, संतलाल गुर्जर पुत्र हरगोविंद निवासी मकोड़ा थाना सुरजपुर जनपद गौतमबुद्ध नगर के खिलाफ स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के लालीपुर गांव निवासी व्यक्ति ने इसी वर्ष के 23 मार्च को आईपीसी की धारा 363 के तहत मुकदमा दर्ज कराया था।

सीओ ने बताया कि 8 अप्रैल को अन्य तीन आरोपियो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था लेकिन इस मामले में ओमिन्दर फरार चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी के बाद धाराओं में तरमीम करते हुए धारा 370 ए व 3/4 पास्को एक्ट की बढ़ोतरी की गई है।उन्होंने बताया कि गिरफ्तार करने वाली टीम में शामिल प्रभारी निरीक्षक नवीन कुमार तिवारी, निरीक्षक रामजी यादव, कांस्टेबल मनोज कुमार राय, राधेश्याम कुशवाहा व तुफैल अहमद को इस सफलता के लिए एसपी ने 5000 हजार रुपए ईनाम देने की घोषणा की है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट