बोईसर पुलिस स्टेशन की ओर से छात्रों की लगी क्लास, अंडर ऐज ड्राईविंग को लेकर मार्गदर्शन ओर चर्चा..

पालघर.। आये दिन हो रहे वाहन दुर्घटनाओं में कम उम्र के बच्चों के घायल होने एवं मृत्यु दर में बढोत्तरी से चिंतित पालघर पुलिस अधिक्षक गौरव सिंह की ओर से समूचे जिले के विद्यालयों एवं कालेजों सहित कोचिंग क्लासेज में अंडर ऐज ड्राईविंग को लेकर जनजागृति के साथ मार्गदर्शन हेतु स्थानीय पुलिस स्टेशनों की ओर से स्कुली छात्रों को यातायात नियमों के पालन करने की सीख दी जा रही है.। जिससे असमय मौत एवं दुर्घटनाओं से बचा जा सके.।

      इसी क्रम में जिले के बोईसर पुलिस स्टेशन की ओर से क्रिसमस की रोज वहर के परफेक्ट क्लासेस एवं पंचशिला कोचिंग क्लासेस में विशेष जनजागृति एवं मार्गदर्शन हेतु छात्रों के यातायात नियमों के पालन करने एवं सावधानी पूर्वक वाहन चलाने के बावत वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक  किशोर जगताप एवं पुलिस उपनिरीक्षक सोमनाथ कदम की ओर से विस्तार पूर्वक चर्चा की गयीं.।

       पुलिस उपनिरीक्षक कदम ने स्कुली छात्रों को क्लास लेते हुए यातायात नियमों के पालन करने एवं बिना ड्राईविंग लाईसेंस के वाहन नही चलाने के साथ सावधानी पूर्वक नियमों से हेल्मेट लगाकर वाहन चलाने की सुरक्षा दृष्टिकोण से बात बताई.। अंडर ऐज ड्राइईविंग के कारण असावधानी से वाहन चलाने के परिणामस्वरूप हो रहे दुर्घटनाओं पर जिक्र करते उपनिरीक्षक कदम ने सभी छात्र- छात्राओं से जनजागृति मुहिम का हिस्सा बनने की बात करते हुए आसपास के लोगों को मार्गदर्शन करने की बात कही.।

      एक अन्य समाचार में बोईसर पुलिस स्टेशन की ओर से मुख्य सड़कों पर यातायात के भारी दबाव के बीच इधर-उधर सड़कों पर बड़े वाहन खड़ा करने से आवाजाही पर आम लोगों के उपर पड़ती परेशानी के फलस्वरूप की गयी पेट्रोलिंग कार्यवाही में सोमवार को साय़ं 6 आरोपियों के साथ टेम्पों के उपर कानूनन कार्यवाही विभिन्न धाराओं में की गयीं है.।

     वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक जगताप बताते है कि सड़कों पर आवाजाही को लेकर बड़े वाहनों से अवरुद्ध हो रहे सड़कों पर आम लोगों के गुजरने के परेशानी स्वरूप सार्वजनिक जगहों को गलत दुरुपयोग को लेकर उक्त कार्यवाही में अपराधिक मुकदमे दर्ज करते हुए नियमानुसार कार्यवाही की गयी है.।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट