खेल के विवाद में छात्र की पीटकर हत्या, पिता-पुत्र पर केस दर्ज

चंदौली : उतरौत के पास गौरी गांव में खेलने के दौरान हुए विवाद को लेकर शनिवार दोपहर पिता-पुत्र ने एक युवक की पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने युवक और पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। गांव निवासी दीपक बिंद (18) इंटरमीडिएट का छात्र था। पिछले दिनों दीपक की पड़ोस के युवक विकास से खेलने के दौरान कहासुनी हो गई थी।

शनिवार को दीपक बगीचे में क्रिकेट खेल रहा था। इसी दौरान किसी ने कह दिया कि विकास को दीपक गाली दे रहा है। इस पर विकास बिंद, पिता नरायन बिंद के साथ मौके पर पहुंचा। यहां विकास और दीपक के बीच कहासुनी हो गई। बात बढ़ी तो विकास और उसके पिता ने दीपक की लात-घूसों से पिटाई कर दी।
सूचना पर दीपक के परिवार वाले पहुंचे और हमलावर पिता-पुत्र की पिटाई कर दी। जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को अलग किया। फिर घायल दीपक को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उधर, पिटाई से घायल विकास को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति बन गई।
इसको देखते हुए पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई। दीपक के पिता की तहरीर पर विकास और पिता नरायन बिंद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। सीओ चकिया कुंअर प्रभात सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।        


रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट