पुलिस कर्मचारी की कर दी पिटाई

कल्याण ।। चार लोगों ने मिलकर वारंट के लिए गए एक पुलिस कर्मी को बुरी तरह पीटा इस संबंध में महात्मा फुले पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

मंगलवार शाम साढ़े पांच बजे के लगभग महात्मा फुले पुलिस में कार्यरत पुलिसकर्मी रविन्द्र हाडल कल्याण पश्चिम के शिव शक्ति अपार्टमेंट में वारंट के लिए गए थे जहाँ पर जांच करते समय सुरेश लिहे, रूपेश लिहे, सिद्धेश लिहे व हर्ष लिहे ने यह कहते हुए की यहां अकेली महिला रहती है कड़ी क्यों बजा रहे हो पुलिस कर्मी से उलझ गए और मारपीट शुरू कर दी, उसके परिचय पत्र दिखाने पर भी चारों उसे मारते रहे और बैग छीनने की कोशिश की। महात्मा फुले पुलिस ने चारों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।

खरीददारी में व्यस्त महिला का लाखों का गहना व नकदी का बैग गायब

कल्याण ।। खड़कपाड़ा परिसर के टायकून टूलिप बिल्डिंग में रहने वाली महिला रेनू सिंह भदौरिया कल्याण स्टेशन के पास एक चप्पल की दुकान पर खरीददारी कर रही थी इसी समय मौका पाकर चोर उसका बैग ले भागे जिसमे गहना व नकदी समेत 2 लाख 27 हजार का माल था। महात्मा फुले पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की है।

ओएलएक्स पर गाड़ी के बहाने 10 हजार की ठगी

कल्याण ।। शहर पूर्व के गायत्री स्कूल के नजदीक मंगल अपार्टमेंट में रहने वाले भावेश कांबले ने ओएलएक्स के माध्यम से गाड़ी की बुकिंग के लिए रतनसिंह धनकर को 10 हजार रुपये ऑनलाईन दिए लेकिन काफी दिनों तक कोई जबाब ना मिलने पर भावेश को ठगी का एहसास हुआ और उसने डोम्बिवली में रतनसिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने रतन के खिलाफ मामला पंजीकृत कर लिया है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट