मजाक में चला दी गोली, किशोरी घायल, फिर ले भागा अस्पताल

उत्तर प्रदेश : गाजीपुर जिले में सोमवार को एक युवक को अपने पड़ोस की लड़की के साथ मजाक करना भारी पड़ गया। गलती से चली गोली से किशोरी घायल हो गई। घबराहट में युवक खुद ही किशोरी को लेकर अस्पताल भागा।जिले के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के महुआरी उर्फ अफलेपुर गावं में सोमवार की सुबह लगभग 9 बजे विमली देवी पत्नी स्व. जियुत राजभर की बेटियां रेनू और चंदा घर में बैठकर खाना खा रही थीं। इसी दौरान पड़ोस का शमसेर राजभर पुत्र शिवकुमार राजभर बोलेरो से वहां पहुंचा दोनों से बातचीत करते-करते मजाक करने लगा कि ये देखो पिस्टल है, मैं इससे तुम दोनों को गोली मार दूंगा। इतना कहते ही उसने पिस्टल को चंदा राजभर(15) की ओर तान दिया। देखते ही देखते उसके हाथ से गोली चल गई और चंदा जमीन पर गिर कर तड़पने लगी। गोली चंदा के आंख के पास लगी थी, जिससे युवक घबरा गया।

इसी बीच घायल की बड़ी बहन रेनू पड़ोस में गई अपनी मां को बुला लाई। हमलावर युवक आनन-फानन में मां और एक अन्य व्यक्ति के साथ बोलेरो से चंदा को उपचार के लिए बलिया ले गया। घबराहट में उसने पिस्टल मौके पर ही छोड़ दी। लोगों ने घटना की सूचना डायल-100 पुलिस को दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी बहन रेनू से घटना के संबंध में पूछताछ करने के बाद पिस्टल को कब्जे में ले लिया। हमलावर युवक गांव के ही सेना के एक जवान का वाहन चलाता है। पिस्टल भी उसी जवान की है, जो इस समय छुट्टी पर घर आया हुआ है।
इस संबंध में क्षेत्राधिकारी चंद्रपाल शर्मा ने बताया कि घटना स्थल से पिस्टल बरामद कर लिया गया है। पिस्टल फौजी की है, जो युवक के हाथ में आ गई थी। उसको खोलकर देख रहा था। इसी दौरान गोली चल गई, जो किशोरी को लग गई। मामले की छानबीन शुरु कर दी गई है। तहरीर मिली तो रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट