बोईसर में नशा हेतु प्रयोग हो रहे लाखों की अवैध कफ सीरप को लोकल क्राइम ब्रांच ने पकड़ा.।

पालघर.। लोकल क्राइम ब्रांच द्वारा निशानदेही पर औद्योगिक शहर बोईसर के एक औषधि के अनिधिकृत

बिक्रेता के की गयी छापेमारी में लाखों रुपये की नशा हेतु उपयोग में लायी जाने वाली कफ सीरफ के साथ एक अपराधी को धर दबोचा है।

         प्राप्त समाचार के अनुसार  पुलिस उपनिरीक्षक हितेंद्र विचारे को मुखबीर के जरिए गुप्त सूचना मिली थीं कि बोईसर स्टेशन के सामने मंगलम विल्डिंग में अवैध रुप से अनिधकृत नशा हेतु जानलेवा कफ सीरप की जोरशोर से कफ सीरप की बिक्री जारी है। जिसकी जानकारी लोकल क्राइम ब्रांच के पुलिस निरीक्षक जितेंद्र वनकोटी सहा.पुलिस निरीक्षक प्रताप दराडे, सहा.फौजदार विनायक ताम्हणे,पुलिस हवालदार जनार्दन मते, दीपक राउत, रमेश नोकुडकर,पुलिस सिपाही अश्विन पाटील,मुकेश तटकरे

संदीप सूर्यवंशी की टीम द्वारा जानकारी के अनुसार छापेमारी करते हुए 1,15,200/- रुपये कीमत की एम-क्रोक्स नामक कफ सीरप जिसमें कोडाईन फास्फेट जो गुंगा करने वाला नशा युक्त है के साथ एक आरोपी को विना परमीट के जानलेवा औषधि बिक्री करने के जुर्म में खरीदी बिक्री के कागजातों के अनुपस्थिति में गिरफ्तार भी किया है।

        इस बावत बोईसर पुलिस स्टेशन में अपराध संख्या32/2019 औषधि एवं सौन्दर्य प्रसाधन कानून 1940 के कालम 27 के तहद मामला दर्ज कराते हुए इस अवैध औषधि कारोबार में लगे गिरोह के कुनबों के बारे में लोकल क्राइम ब्रांच पालघर आगे की जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट