ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा पर किया हमला, बोले- दंगा करा पार्टी करती है वोट बैंक की राजनीति

उत्तर प्रदेश :प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने भाजपा पर लोगों की भावनाएं भड़काते हुए दंगा करवाकर वोट बैंक की राजनीति करने का आरोप लगाया है।केंद्र सरकार के अंतरिम बजट पर वाराणसी के सर्किट हाउस में ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि यह बजट नहीं भाजपा का घोषणा पत्र है, जिसमें वह साफ बता रही है कि हमें वोट दीजिए तब यह वादे पूरे होंगे। 

ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मोहन भागवत बीजेपी के नेताओं से बात करते हैं और उनके इशारे पर भाजपा के सभी नेता काम करते हैं।मोहन भागवत ने कहा कि एक साल का समय बीजेपी को और दिया जाए। एक तरफ वह समय मांग रहे हैं दूसरी तरफ साधु-संतों से कहा जा रहा है कि आप अयोध्या में कार्य सेवा शुरू करिए। यह लोग संविधान को नहीं मानते हैं जब अयोध्या का मुद्दा न्यायालय में विचाराधीन है तो फैसला आने दीजिए। यह आपस में भावनाओं को भड़का कर वोट लेने की कोशिश है।
ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि खुद अमेरिका की खुफिया एजेंसी की खबर है कि वहां के संसद में बयान दिया गया है कि भारत में भावना भड़का कर दंगा करवाने की कोशिश होती है। ओमप्रकाश राजभर ने आज से बनारस से दिल्ली चलने वाली मॉडल ट्रेन का नाम बदल कर वंदे भारत ट्रेन रखे जाने पर कहा कि जब प्रयाग में कुंभ शुरू हुआ तो उसका नाम अर्धकुंभ से कुंभ किया गया फिर महाकुंभ हुआ। अब कुंभ हो गया तो नाम बदलने से कुछ होने वाला नहीं है। उन्होंने कहा भाजपा और कांग्रेस में अंतर नही है, दोनों अपने चहेते अधिकारी ही तैनात करते हैं।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट