प्रेमसंबंध का विडिओ बना शिक्षिका को परेशान कर रहा युवक गिरफ्तार.।

पालघर.। औद्योगिक शहर बोईसर एमआयडीसी पुलिस स्टेशन में एक शिक्षिका युवती ने डेढ वर्ष से उस समय की गलती से बने अंतरंग प्रेम संबध का चालाकी से मोबाइल में बिडीयों बना कर हमेशा संबंध बनाने के दबाव बना रहे एक युवक के विरुद्ध अब जर्बदस्ती संबंध बनाने के बिभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराते हुए न्याय की गूहार पर त्वरित कार्यवाही पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

        मिल रही जानकारी के तहद पांचमार्ग के पास रहने वाली 21 वर्षीय युवती पेसे से शिक्षिका का जुलाई 2017 के दिनों एक युवक से प्रेम संबंध में आकर भूलवश परनाली के पास एक होटल साई पैलेस लाँज में अंतरंग संबंध बनाने के समय चालक युवक की ओर से मोबाइल में कुछ तस्वीरों को कैद कर लिया गया।

        युवती शिक्षिका ने बोईसर पुलिस में दर्ज कराई मुकदमे में बताया है कि बाद में उस भूल को हथियार बनाकर चालाक युवक हमेशा विडियों को वायरल करने  की धमकी देकर जबर्दस्ती संबंध बना रहा था। हद तब हो गयी कि मना करने पर विडिओ डिलीट करने के बहाने बोईसर शहर के हारमोनियम प्लाजा के एक कमरे में 10 फरवरी 2019 को बुलाकर पुरी रात डरा धमाकाकर शारिरीक संबंध बनाता रहा। परेशान युवती ने सुबह ताबड़तोड़ मामले की जानकारी बोईसर पुलिस को दी।

         बोईसर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मामले को संज्ञान लेकर मुकदमा दर्ज करते हुए ऊसी दिन देर रात को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की तफ्तीश तफसील से पुलिस कर रही हैं।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट