सांसद कौशल किशोर के नेतृत्व में रोड शो निकाल कर विजय सन्देश रैली का हुआ समापन

लखनऊ । भारतीय जनता पार्टी के मोहनलालगंज सांसद कौशल किशोर के नेतृत्व में रोड शो निकाल कर विजय सन्देश रैली का आयोजन किया। समापन सभा के दौरान सांसद कौशल किशोर ने कहा कि अगर देश को बचाना है ,देश की देश की शान और आन और बान को बचाना है तो मोदी को फिर से जीताना होगा। कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र की आलोचना करते हुए कहा क्या आप लोग ऐसे पार्टी को जिताएंगे जो राष्ट्रद्रोह जैसे कानून खत्म करना चाहती है।साथ ही सपा बसपा की भी आलोचना करते हुए कहा ये सभी कांग्रेस से मिल जायेगें ।प्रधानमंत्री मोदी ने सभी को बिजली ,सभी को रसोई गैस व पक्के मकान देने का भर पूर प्रयास किया। इसलिये मोदी को फिर से लाना होगा। 

भाजपा प्रत्याशी कौशल किशोर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने एक रोड शो कर संकल्प रैली का आयोजन किया। 

जन सुबह करीब 8 बजे उनके दुबग्गा के बेगरिया गांव स्थित  आवास से रोड शो निकाला गया। रोड शो में बड़ी संख्या में वाहन जुटे हुए थे। रोड शो काकोरी ,माल व मलिहाबाद के कई गांवों से होते हुए मोहान रोड स्थित घुरघुरी तालाब पर रोड शो का समापन सभा के साथ। हुआ ।समापन सभा में का आयोजित की गईं। सभा को सम्बोधित करते हुए कौशल किशोर ने कहा कि देश हित मे मोदी को जीताना होगा।

रोड शो में मलिहाबाद विधायक जय देवी कौशल मीनू वर्मा मंडल अध्यक्ष अरविंद शर्मा ,अखिलेश सिंह,सलेंद्र सिंह,रवि राज लोधी, निरंजन उर्फ लल्ला यादव,लाला मूलचंद यादव ,विनय प्रताप सिंह,सचिन कुमार साहू  शिवकुमार साहू सहित हजारो कार्यकर्ता उपस्थिति रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट