कांग्रेस पार्टी यूपी चुनाव में करेगी वोट काटने का कार्य - प्रियंका गांधी

जौनपुर ।। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका वाड्रा ने अपने भाई व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के समर्थन में कई नुक्कड़ सभाएं की इसी बीच उन्होंने कांग्रेस को वोट कटवा कह कर अपनी किरकिरी तो कराई ही साथ ही कांग्रेस की हार पर भी एक तरह से मुहर लगा दिया उनके इस बयान के बाद काँग्रेस सुप्रीमो कुछ कहती है या फिर वे चुपचाप रहती है इस पर सब की निगाहें टिकी हुई है ।

कांग्रेस यूपी में गठबंधन के वोटों को नहीं काट रही है, जिन सीटों पर कांग्रेस मजबूत है और हमारे उम्मीदवार कड़ी टक्कर दे रहे हैं वहां कांग्रेस जीतेगी। जहां हमारे उम्मीदवार थोड़े हल्के हैं, वहां हमने ऐसे उम्मीदवार दिए हैं जो भाजपा का वोट काटें। पीएम पर निशाना साधते हुए प्रियंका ने कहा कि मोदी जनता को मजबूत करने के बजाय खुद को मजबूत करने में लगे हुए हैं। वो भी आपको दबा कर, ताकि आप इनसे सवाल न कर पाओ।

उन्होंने कहा कि कोई उनकी आलोचना करता है तो उसे बंद करवा देते हैं। राजनीतिक शक्ति वह होती है जो जनता का आदर, सम्मान करे। उन्होंने कहा कि हम यहां आते हैं तो जनता से बात करते हैं। यहां की जनता को किसी ने गुमराह नहीं किया है, जिसने काम किया है जनता उसे ही वोट देती है।


रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट