झाड़फूक के बहाने बुलाकर युवती के साथ करता रहा दुष्कर्म।

जौनपुर। मामला खुटहन थाना क्षेत्र के भिवरहां खुर्द गांव निवासी व औघड़ बाबा के नाम से मशहूर दुराचारी बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। भिवरहां खुर्द गांव निवासी रमेश कुमार वर्मा खुद को बाबा बताता था। गुरुवार की रात दुराचारी बाबा का आशीर्वाद लेने अपनी मां के साथ आई युवती ने कई बार जबरन दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी।

सरपतहाँँ थाना क्षेत्र के पट्टीनरेन्द्रपुर गांव निवासी पीड़िता युवती को कलयुगी बाबा ने अंधभक्त बनाकर दुराचार किया। युवती अपनी मां के साथ कई वर्षों से दुराचारी बाबा के पास झाड़फूक कराने के लिए आती-जाती रहती थी। युवती को देखकर बाबा के भीतर हैवानियत जागने लगी। इधर युवती की मां दुराचारी बाबा के भक्ति में रमी रहती थी। मौके का फायदा उठा कर दुराचारी बाबा अपने मंसूबे मे कामयाब होता रहा।  युवती ने तहरीर मे आरोप लगाया है कि वह गुरूवार की शाम अपनी मां के साथ दर्शन करने गई, जहां मेरी मां औघड़ बाबा मंदिर मे पूजा अर्चना कर रही थी, बाबा ने उसे ऊपर छत पर बुलवा लिया। जहां पहुचते ही बाबा उसका हाथ पकड़ जबरदस्ती कमरे के भीतर खींचने लगा। विरोध करने पर उसे लात घूसों से पीटा भी। औघड़ बाबा ने युवती के परिवार वालों की हत्या करा देने की धमकी देकर उसके साथ एक बार फिर जबरन मुंह काला किया।  इधर युवती को काफी देर से वापस लौट कर न आने से उसकी मां खोजते हुये छत पर चली गई। बेटी को इस हालत में देख मां रोती बिलखती अपनी बेटी को लेकर बाबा के चंगुल से भाग कर अपने घर गई। युवती की मां ने फोन कर पुलिस को जानकारी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस दुराचारी बाबा को हिरासत मे लेकर युवती को थाने ले गई। पीड़िता का बयान दर्ज कर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने इस मामले में युवती का चिकित्सकीय परीक्षण भी कराया है।


बाबा की करतूत को सुनते ही महिला के पैरों तले जमीन खिसक गई। युवती की माता ने वहीं से यूपी 100 को फोन कर पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने बाबा को हिरासत में ले लिया और युवती को थाने पर बुलाया। पीड़िता की तहरीर पर देर रात लगभग एक बजे मारपीट व दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया। युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। सीओ शाहगंज अजय कुमार श्रीवास्तव का कहना है  कि युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट