ट्रैफिक नियंत्रण कर रही महिला पुलिस कर्मी से मारपीट, पति पत्नी पर मामला दर्ज

कल्याण : ट्रैफिक पुलिस कर्मियों पर हमले की घटनाएं दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही हैं। इसी क्रम में ट्रैफिक नियंत्रित कर रही एक महिला पुलिस कर्मी को बाइक सवार महिला ने गाली गलौज करते हुए थप्पड़ मार दिया तथा पुरुष ने उसे इसके लिए उकसाने का काम किया। मानपाड़ा पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


कल्याण कोलसेवाड़ी यातायात विभाग की महिला पुलिसकर्मी ज्योती बालासाहेब आवारी डोम्बिवली पूर्व के सागाँव स्टार कालोनी में मानपाड़ा सर्कल से डोम्बिवली की तरफ का ट्रैफिक का नियंत्रण कर रही थीं और उन्होंने एक तरफ का ट्रैफिक रोका था उसी समय एक्टिवा पर सवार हीरानगर निवासी नवनाथ दिनकर म्हात्रे व नमिता नवनाथ म्हात्रे नियमों को धता बताते हुए आगे बढ़ रहे थे ज्योती ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वह बिफर पड़े और पीछे बैठी महिला ने पहले तो ज्योती को गाली दी फिर थप्पड़ मारा और नवनाथ ने उसे और मारने के लिए ललकारा।

ज्योती ने इस घटना की सूचना अपने वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुरेंद्र शिरसाट को दी जो मौके पर पहुंचकर आरोपी को लेकर मानपाड़ा पुलिस स्टेशन गए और दोनों पति पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। सरकारी काम मे बाधा डालने व मारपीट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की विस्तृत जांच दादाहरी चौरे कर रहे हैं।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट