देह व्यपार के आशंका मे 60 महिला व पुरुष हिरासत मे

देवरिया :-कल दोपहर में देवरिया शहर के स्टेशन रोड के पास तीन होटलों में देह व्यापार आशंका में करीब 60 महिला एक्षवं पुरुषों को हिरासत में लिया गया हैं,जिसमे तीनो होटल के चार कर्मचारी भी हिरासत में लिए गए हैं,आरोपियों के परिजनों को पुलिस ने मामले की सुचना देकर सदर कोतवाली बुलाया हैं.

जिले के पुलिस अधीक्षक श्री पति मिश्नेर शहर में चल रहे कुछ होटलों में देह व्यापार की सुचना पर छापेमारी की कार्यवाही का आदेश अपर पुलिस अधीक्षक को दिया था जिसके बाद पुलिस ने ये कार्यवाही की.


छापा मारने जब पुलिस टीम पहुंची तो होटलों में अफरा तफरी मच गयी,कर्मचारी भागने की कोशिस करने लगे,परन्तु सादे वेश में पहले से मौजूद सिपाहियों ने ऊनको पकड़ लिया,इस दौरान तीनो होटलों में एंट्री रजिस्टर में कई एंट्री अवैध तो कई में कम एंट्री पा गयी,जिसके बाद सुचना पर पहुंचे एसडीएम सदर दिनेश कुमार मिश्र ,अपर पुलिस अधीक्षक और कोतवाल के नेतृत्व में पुरे होटलों को कब्जे में लेकर तलाशी अभियान चलाया गया,जिसमे कुल 29 युवक और 29 युवतियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया,जबकि तीनो होटल के चार कर्मचारी भी पुलिस हिरासत में हैं. छापेमारी करने वाली पुलिस टीम में अपर पुलिस अधीक्षक,सीओ सिटी,कोतवाल और महिला थाना अध्यक्ष के साथ महिला सिपाही शामिल थे.

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट