महिला को वेश्यावृत्ति ढकेलने ने वाली महिला गिरफ्तार



कल्याण : स्टेशन परिसर में शाम ढलते ही वेश्यावृत्ति करने वाली महिलाओं की संख्या में बढ़ोत्तरी की लगातार शिकायत मिलने के कारण ह्युमन ट्रैफिकिंग शाखा क्राइम ब्रांच ठाणे के पुलिस उपनिरीक्षक सुनील बाबूराव चव्हाण ने कल्याण पश्चिम के दीपक होटल से एक महिला को गिरफ्तार किया है जो गरीब महिलाओं को पैसे का लालच दे कर उन्हें वेश्यावृत्ति के कारोबार में ढकेलती थी।


काफी दिनों से मिल रही शिकायत पर ठाणे क्राइम ब्रांच सतर्क हो उठा और दीपक होटल में आरोपी महिला सुनीता भाऊसाहब खामकर को गिरफ्तार कर लिया। सुनीता खामकर तीन महिलाओं को पैसे का लालच देकर वेश्यावृत्ति करवाने के लिए लायी थी इसी बीच पुलिस की ह्युमन ट्रैफिकिंग शाखा को इसकी पुष्ट जानकारी मिली और छापा मारने पर महिला को गिरफ्तार किया। पूंछताछ में महिला ने यह स्वीकार किया कि वह इन तीन महिलाओं को ग्राहकों के पास भेजकर पैसे कमाती तथा उसका कुछ भाग इन महिलाओं को देती। इस तरह खुद के फायदे के लिए यह इस तरह के अनैतिक काम को अंजाम दे रही थी। 


आरोपी महिला को गिरफ्तार कर महात्मा फुले पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की विस्तृत विवेचना सहायक पुलिस निरीक्षक कुंभार कर रहे हैं।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट