विराज उद्योग समूह द्वारा बोईसर पुलिस कर्मियों को रेनकोट्स वितरण

पालघर ।। औद्योगिक शहर बोईसर-तारापुर की नामचीन कारखाना विराज उद्योग समूह की ओर से आज एमआयडीसी बोईसर पुलिस स्टेशन के कर्मचारियों को बरसात के दौरान सेवा में जुटे रहने हेतु रेनकोट्स(बारिश बचाव परिधान) सभी 76 लोगों को भेंट स्वरूप प्रदान की गयी।

●विराज उद्योग समूह के भावे एवं बरि.पुलिस निरीक्षक ने बांटे रेनकोट्स●

आज तड़के ग्यारह बजे  के आसपास बोईसर पुलिस स्टेशन में विराज ग्रुप्स आँफ इंडस्ट्रीज के एच.आर.हेड्स दीपक भावे एवं उनकी टीम ने पहुँचकर पुलिस स्टेशन के बरिष्ठ पुलिस निरीक्षक जनार्दन परबकर से भेंटवार्ता करते हुए पुलिस कर्मियों को बरसात से बचाव के लिए रेनकोट्स भेंटकरने की मंशा जाहिर की।ततपश्चात पुलिस स्टेशन में कार्यरत सभी पुरुष एवं महिला पुलिस कर्मियों को विराज उद्योग  समूह तारापुर की ओर से बोईसर पुलिस स्टेशन के बरिष्ठ पुलिस निरीक्षक परबकर, सहायक पुलिस निरीक्षक प्रदीप पाटील,पुलिस उपनिरीक्षक सोमनाथ कदम के साथ मिलकर एच.आर.हेड्स भावे एवं उनके टीम ने एक-एक कर रेनकोट्स भेंटस्वरूप प्रदान किया।

◆ पुलिस कर्मियों के लिए मामूली सहयोग:-दीपक भावे(एच.आर.हेड्स)◆

इस अवसर पर पहुंचे मीडिया कर्मियों से बातचीत में विराज ग्रुप्स आँफ इंडस्ट्रीज तारापुर के एच.आर.हेड्स दीपक भावे ने कहा कि बरसात के समय दिनरात सेवा में जुटे रहने के लिए प्राणप्रण पुलिस के तमाम यातायात व्यवस्था, आपदा प्रबंधन, दुर्घटनाओं सहित आमजनता के साथ सहयोगी की तरह चौबीसों घंटों खड़ी सभी पुलिस पदाधिकारियों की जरुरतों का थोड़ा सा सहयोग है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट