माँ कामाख्या, दक्षिणेश्वरी काली और बेलूर मठ के यात्रा से लौटा जत्था

पालघर ।। औद्योगिक शहर बोईसर से श्रद्धावनत माँ महाकाली के अनन्य भक्तों की बड़ी जत्था "अब्बू बची" पर्व के अवसर पर पूर्वोत्तर के असम राज्य स्थित माँ कौड़ी कामाख्या, दक्षिणेश्वरी काली,बेलूर मठ,कालीघाट और माँ गंगा का पूजा अर्चना,यज्ञ पाठ,हवन,तर्पण के साथ पूरे सप्ताह दर्शन करते जीवन का सुंदरतम अनुभूति के साथ सकुशल वापस आ गया ।

बताया जाता हैं कि समूचे पूर्वोत्तर में माँ कौड़ी कामाख्या के यहां होने वाली "अब्बू बची" पर्व.पर दर्शन पूजन के साथ यज्ञ तप साधना,आराधना का इस विशेष माह में बड़ा ही महत्व है। इस मौके पर देश के हर कोने से साधू संतों के अलावे तांत्रिक सिद्धि के लिए तपस्वी एवं माँ के आंचल में श्रद्धा से शीस झुंकाने भारी तादाद में अनुआई पहुंचते है।

●राजराजेश्वरी दिगंबर श्री गिरी जी महराज के सानिध्य में धार्मिक यात्रा सफल ●

औद्योगिक शहर बोईसर से राजराजेश्वरी दिगंबर स्वामी डाँ. श्री परमहंस श्री गिरी जी महराज के सानिध्य में काफी लोगों ने इस पर्व के मौके पर मुंबई से असम के लिए हवाई यात्रा के जरिए धार्मिक यात्रा करते हुए श्री गिरीजी महराज के सानिध्यता में संपन्न यात्रा से काफी प्रभावित हो आनंद विभोर हो रहे है।

धार्मिक यात्रा का आयोजन औद्योगिक शहर पूर्व बंजारपाड़ा स्थित सप्तशती जागरण भजन मंडल तथा यात्रा की सारी व्यवस्था आर.बी. टूर ट्रेवल्स बोईसर की ओर से की गयी थीं।

मंगलवार को मिलेगा परमहंस श्री गिरीजी महराज के आर्शिवाद एवं महाप्रसाद ◆

आगामी मंगलवार 09.07.19 को सप्तशती जागरण भजन मंडल कार्यालय पर सुबह सात बजे से राजराजेश्वरी दिगंबर स्वामी डाँ. परमहंस श्री गिरी जी महराज के उपस्थिति में महाप्रसाद एवं आर्शिवाद भी दिया जाना हैं.।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट