भाजपा सदस्यता अभियान के तहद बोईसर(धनानीनगर) में कैंप कार्यालय शुरू

पालघर ।। भाजपा द्वारा समूचे देश में विश्व की सबसे बड़ी सशक्त पार्ट्री बनने को लेकर चली नये सदस्यों को जोड़ने की देशव्यापी मुहिम के तहद मंगलवार को बोईसर विधानसभा सभा क्षेत्र के धनानीनगर में अत्यधिक सदस्यों को जोड़ने को लेकर पंचायत समिति पालघर के सदस्य एवं भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता जितेंद्र (पप्पू) संखे की ओर से कैंप कार्यालय का शुभारंभ पालघर जिला भाजपा महासचिव संतोष जी जनाठे के शुभहस्तों से हुआ। इस अवसर पर सैकड़ों लोगों ने आँन लाईन, फार्म भरते हुए पहले ही दिन भाजपा की नयी सदस्यता ग्रहण की। यह अभियान 6जुलाई से शुरु है एवं अगले माह 11 अगस्त तक बड़े तेजी से चलेगा।

●पंचायत समिति सदस्य जितेंद्र(पप्पू) संखे की ओर से शुरु हुई केंप●

कैंप कार्यालय के शुभारंभ करने से पूर्व शिंगाँव रोड स्थित प्लाँट नं.100 धनानीनगर कार्यालय मुख्य गेट पर नारियल तोड़कर सर्वप्रथम श्री गणेश भाजपा के तमाम पदाधिकारियों की ओर से की गयी।

◆ज्यादातर लोगों को सशक्त भाजपा से जोड़ने की कोशिश◆

पालघर जिला कृषि एवं पशुसंवर्धन सभापति अशोक वडे,भाजपा जिला महासचिव संतोष जी जनाठे,जिला परिषद सदस्य रंजना किशोर संखे समेत पंचायत समिति सदस्य जितेंद्र(पप्पू)संखे ने लोगों से अधिकाधिक संख्या में भाजपा से जुड़ने की अपील करते हुए मजबूत राष्ट्र के लिए सशक्त भाजपा बनाने की बात की। उन्होंने टोलफ्री नं.8980808080 स्मार्ट फोन एवं साधारण मो.8980789807 पर मिस्काल्ड करने की बात की.।जिसके पश्चात आये हुए लिंक पूरा परिचय डालने के बाद सदस्य बन जाने की प्रक्रियाओं को समझाया। इस अवसर पर बोईसर ग्रामपंचायत की नवोदित उपसरपंच देविका मोरे,सदस्य सुशीला सुशील तिवारी एवं तमाम भाजपा के वरिष्ठ सदस्य एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे.।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट