अखिल भारतीय समाचार के प्रमुख विजय मिश्रा का जन्मदिन मनाया गया

जन्मदिन के अवसर पर विजय मिश्रा ने की जल्द ही अ. भा. समाचार के कार्यालय के खुलने की घोषणा 


कल्याण : समाजसेवी,  पूर्व विधानसभा प्रत्याशी, सुप्रसिद्ध उद्योगपति एवं अखिल भारतीय समाचार के प्रमुख विजय मिश्रा का जन्मदिन बुधवार को हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर क्षेत्र के तमाम गणमान्य लोगों ने उन्हें प्रत्यक्ष रूप से मिलकर तथा सोसल मीडिया के माध्यम से बधाईयां दीं।

जन्मदिन की सुबह भदोही से अपने पिता की बरखी के कार्यक्रम के समापन के बाद वह कल्याण पहुंचे जिसके बाद से ही उनके चहेतों का शुभकामनाएं देने के लिए तांता लगा रहा।

अखिल भारतीय समाचार के संपादक रोहित शुक्ल उर्फ आर के सरस, कार्यकारी संपादक अरविंद मिश्रा "निर्भीक", उप संपादक अनुपम त्रिपाठी ने विजय मिश्रा के आवास पर उनसे भेंट की तथा उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं साथ ही प्रबंध संपादक अरविंद मिश्रा "पिंटू" तथा उप संपादक सुजीत श्रीवास्तव ने भी भेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर अखिल भारतीय समाचार की प्रगति रिपोर्ट पर उन्होंने काफी खुशी जताई और यह कहकर पूरी टीम को उत्साहित किया कि " मैं इस समाचार से जुड़कर अपने आप को गौरवान्वित महसूस करता हूँ", और यह घोषणा की कि जल्द ही अखिल भारतीय समाचार का कार्यालय उनके माध्यम से खोला जाएगा तथा स्टूडियो का सेटअप किया जाएगा साथ ही मीडिया के आवश्यक उपकरण भी उपलब्ध कराए जाएंगे।उनकी इस घोषणा पर अखिल भारतीय समाचार की पूरी टीम ने धन्यवाद दिया।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट