पालघर के जिलाधिकारी बने डाँ. के.बी.शिंदे एवं जि.प.में सीईओ होगें अजित कुंभार.।

पालघर। जनपद के जिलाधिकारी रहे डाँ. प्रशांत नरनावरे का स्थानांतरण उप व्यवस्थापकीय संचालक सिडको एवं पालघर जिला परिषद के सीईओ मिलिंद बोरीकर का तबादला मुंबई उपनगरीय जिलाधिकारी को तौर पर आयीं शाशनादेश में कर दिया गया है।

●बड़ी जिम्मेदारी निभा चुके है डाँ. शिंदे, 2017 में बने आई.ए.एस.●

           भारतीय प्रशासकीय सेवा (आई.ए.एस.) के लिए 2017 में चयनित हुए राज्य के सतारा जिला परिषद के सीईओ पद पर कार्यरत डाँ. कैलाश बी.शिंदे प्रोन्नति के आधार पर पालघर के नये जिलाधिकारी का पदभार संभाला है। डाँं. शिंदे मूलरूप से अहमद नगर निवासी पूर्व में राज्य मंत्रालय में मुख्यमंत्री तथा राज्यपाल के सचिवालय में उपसचिव पद पर बड़े जिम्मेदारीयों का बखूबी निर्वहन कर चुके है।

◆केन्द्र एवं राज्य सरकार से सफल योयनाओं को लेकर हुए है पुरस्कृत◆

            बताया जाता है कि सतारा जिला परिषद में सीईओ के पद पर कार्य करते हुए भारत सरकार एवं राज्य सरकार के तमाम महत्वाकांक्षी योयनाओं में स्वच्छ भारत मिशन,घनकचरा का उचित रख-रखाव,सीवर एवं गंदे पानी की समुचित ब्यवस्था स्वास्थ्य,शिक्षा,पीने के स्वच्छ पानी ईत्यादि को लेकर किये गये सराहनीय प्रयोग के कारण भारत एवं राज्य सरकार के तरफ से समय-समय पर पुरस्कृत किये जा चुके है।

       पालघर जिला परिषद में सीईओ के पद पर जिले के जह्वार में सहायक जिलाधिकारी एवं एकात्मिक आदिवासी विकास प्रकंल्पधिकारी पद पर कार्यरत अजित कुंभार को नियुक्ति किया गया है। फिलहाल जह्वार में रिक्त पद के लिए किसी अधिकारी का नाम सामने नही आ रहा है।

      पालघर जिला मुख्यालय  पर स्थित जिलाधिकारी कार्यालय में सभी वरिष्ठ एवं कनिष्ठ अधिकारियों ने नवनियुक्त जिलाधिकारी डाँं. कैलाश बी.शिंदे का जोरदार स्वागतम किया है।  जिलाधिकारी ने कार्यभार संभालते ही जिले के तमाम महत्वपूर्ण विषयों लेकर सभी बिभागीय अधिकारियों से चर्चा करते हुए उनसें यथावत सहयोग बनाये रखने की अपेक्षा की है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट