अखिल भारतीय ब्राह्मण महासंघ की पालघर ईकाई गठित, अध्यक्ष सुधीर दांडेकर एवं महासचिव पं.राजू शर्मा नियुक्त

पालघर ।। जम्बू-काश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक बड़े तादाद में बाबा परशुराम के वंशजों को एक साथ लेकर ब्राह्मणों की दशा दिशा के चहुमुंखी विकास को लेकर बनी अखिल भारतीय ब्राह्मण महासंघ के पालघर जनपद हेतु रविवार सुबह ग्यारह बजे जिले भर से बुलाई गयी ब्राह्मणों की जिला मुख्यालय स्थित विठ्ठल मंदिर के दांडेकर सभागार के बैठक में पदाधिकारियों का चयन किया गया। यह चयन कमेटी समूचे जनपद में तालुका, शहर,एवं एवं पंचायत स्तर पर अखिल भारतीय ब्राह्मणों को एक साथ जोड़ने का प्रयास करेंगी। 

पालघर सभा में जुटे जिले से सैकड़ों ब्राह्मण महिला एवं पुरुष

पालघर में आयोजित ब्राह्मणों की बैठक में तकरीबन 350 ब्राह्मणों की सभा तारापुर के डाँ. विजय दातार की अथक प्रयास से संपन्न हुई है। 

इस बैठक में अखिल भारतीय ब्राह्मण महासंघ के मुंबई विभागाध्यक्ष अमरेंद्र पटवर्धन ने ब्राह्मणों के तमाम परिस्थितिजन्य समस्याओं पर विस्तार पूर्वक मार्गदर्शन किया।

पालघर ईकाई के लिए सुप्रसिद्ध समाजसेवी सुधीर दांडेकर अध्यक्ष बने

आखिल भारतीय ब्राह्मण महासंघ पालघर ईकाई के लिए प्रसिद्ध समाजसेवी सुधीर रामकृष्ण गोविंद दांडेकर को अध्यक्ष, पं.राजू शर्मा को महासचिव,एवं कौशिक वर्वे को सचिव नियुक्त करते उन्हें अन्य पदाधिकारियों के चयन का दिशा निर्देश दिया गया। पालघर ईकाई के अध्यक्ष सुधीर गोविंद दांडेकर ने अपने अध्यक्षीय भाषण में जिले के सभी ब्राह्मणों को प्रांत बाद से उपर उठकर एक सूत्र में पिरोने का अनुरोध किया। एवं अंत में नंदू पावगी ने बैठक में समूचे जिले से पहूंचे सभी ब्राह्मण महिलाओं समेत पुरुष मंडली का सहकार्य में सहयोग के लिए धन्यवाद सहित आभार जताते अल्पाहार एवं चाय लेकर सभा की समाप्ति की घोषणा की.।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट