उत्तर प्रदेश से आकर खून से भरी मांग फिर ऐसा क्या हुआ कि प्रेमिका की हत्या कर खुद मौत को लगाया गले

कल्याण ।। उत्तर प्रदेश से प्रेमिका को मिलने आए प्रेमी ने पहले तो अंगूठा काटकर उसकी मांग भरी फिर कुछ ही समय मे उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी जिसके बाद वह भी फांसी पर लटक गया ऐसा क्या हुआ दोनों के बीच इस गुत्थी को सुलझाने की कल्याण पुलिस कोशिश कर रही है।

कल्याण स्टेशन के सामने स्थित होटल नीलम में एक युवक युवती की लाश मिलने से सनसनी पसर गयी। मृतक तरुणी प्रतिमा प्रसाद व मृतक अरुण कुमार गुप्ता नीलम गेस्ट हाउस में रुके थे। रात में नौ बजे के करीब वेटर ने रुम का दरवाजा कई बार खटखटाया लेकिन कोई जबाब न मिलने पर कीहोल से झांक कर देखा तो उसके पांव तले जमीन खिसक गई, कमरे में अरुण का शव पंखे से झूलता हुआ दिखा। इसकी सूचना मैनेजर को वेटर ने दी तथा पुलिस को भी सूचना दी गयी। मौके पर पुलिस ने पाया कि दोनों की मौत हो चुकी है। प्रतिमा का शव बेड से जबकि अरुण कुमार का शव पंखे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया तथा शव विच्छेदन के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

घटना की कहानी कुछ इस तरह पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आई है कि घाटकोपर निवासी प्रतिमा तथा उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ निवासी अरुण कुमार की दोस्ती फेसबुक के जरिये हुई जो कि प्रागढ़ प्रेम में परिवर्तित हो गयी। 18 जुलाई को अरुण कुमार ने अपने पिता को बताया कि वह घूमने के लिए बनारस जा रहा है ऐसा कहकर मुम्बई आ गया तथा प्रतिमा जोकि घाटकोपर के एक मॉल में काम करती थी उसने घर पर बिला की आज काम ज्यादा होने की वजह से उसे लेट होगा और दोनों कल्याण में नीलम गेस्ट हाउस में एक दूसरे को मिले। होटल में अरुण कुमार ने अपना अंगूठा काटकर खून से प्रतिमा की माँग भरी और शादी कर ली, लेकिन इसके बाद ऐसा क्या हुआ कि अरुण को प्रतिमा की हत्या कर खुदकुशी करनी पड़ी इसकी जांच पुलिस के द्वारा की जा रही है एसीपी अनिल पोवार ने बताया।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट