छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार।

छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार।

छात्रा के साथ उत्तर प्रदेश के रेलवे स्टेशनों पर तीन लोगों द्वारा बलात्कार , फिर भिवंडी लाकर दो लोगों ने किया बलात्कार।

भिवंडी। संवाददाता। उत्तर प्रदेश के रहने वाली नाबालिग युवती के साथ महागांव रेल्वे स्टेशन पर तीन लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया. फिर ट्रेन द्वारा भिवंडी लाकर दो लोगों ने बलात्कार किया. आसपास लोगों की जानकारी मिलने पर इसकी सूचना शांतिनगर पुलिस स्टेशन को दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर छात्रा को हिरासत में लेकर आरोपियों  की तलाश शुरू कर दी किन्तु भनक लगते हुए आरोपी फरार हो गयें.
       प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली में रहने वाली अपने बहन के घर जाने के लिए १५ वर्षीय छात्रा उत्तर प्रदेश के महागांव रेल्वे स्टेशन पर आयी. जहां पर रेल्वे चौकीदार बबलू ने छात्रा को अकेली देखकर जबरन छात्रा के साथ बलात्कार किया.किसी प्रकार चौकीदार बबलू के गिरफ्त से छूटने के बाद इसरार व संतोष यादव ने सहारा देने के बहाने दो दिन तक अपने कमरे में रखकर बलात्कार किया.उसके बाद संतोष यादव ने गोदान एक्सप्रेस ट्रेन से भिवंडी लाकर अपने दोस्त शोहरत अली से पास रखा जहां दोनों ने बलात्कार किया.
     पुलिस से मिली जानकारी अनुसार दसवीं में पढ़ने वाली १५ वर्षीय नाबालिग छात्रा अपनी सौतेली माँ से नाराज होकर अपनी बहन के घर दिल्ली जाने के लिए सुबह चार बजें रेल्वे स्टेशन पर आई. जहाँ चौकीदार बबलू से दिल्ली जानी वाली ट्रेन के बारे में पुछा.छात्रा को अकेली देखकर चौकीदार ने अपने चौकी में बुलाकर जबरन बलात्कार किया. चौकीदार के चंगुल से छूटने के बाद चौकीदार के दो मित्र इस्सार व संतोष यादव ने सहारा देने का बहाना कर भंडारी रेल्वे स्टेशन के पास भाड़े से कमरा लेकर दो दिन तक लगातार बलात्कार किया. तीसरे दिन संतोष यादव ने जौनपुर रेल्वे स्टेशन पर मुंबई जाने वाली गोदान एक्सप्रेस ट्रेन से छात्रा को जबरन लेकर कल्याण रेल्वे स्टेशन ले आया. जहां से रिक्शा पकड़ कर संतोष यादव भिवंडी स्थित शांतिनगर परिसर में रहने वाले मित्र सोहराब सरबत वाले के घर पर लाया.जहां पर दोनों ने बलात्कार किया. सुबह पड़ोसियों को युवक के साथ छात्रा को देखकर शंका किया हुआ. पड़ोसियों ने इसकी सूचना शांतिनगर पुलिस स्टेशन को दी.सूचना मिलते ही शांतिनगर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक ममता डिसोजा ने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंची. पीड़ित छात्रा से पूछताछ करने के लिए हिरासत में लिया. जहां पर छात्रा ने आपबीती सुनवाई. जिसे सुनकर शांतिनगर पुलिस सन्न हो गयी. वही पर संतोष यादव व शोहराब शरबत वाला पुलिस की भनक लगते हुए फरार हो गये हैं. पीड़ित छात्रा को भिवंडी कोर्ट में हाजिर किया गया जहां कोर्ट ने छात्रा को बालसुधार गृह भेज दिया हैं वही पर इस घटना की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक किरण कबाडी कर रही हैं उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस के आने के बाद उक्त छात्रा को सुपुर्द किया जायेगा. 

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट