शरद पवार ने बीजेपी सरकार पर प्रवर्तन निदेशालय और आयकर विभागो के दुरुपयोग का आरोप लगाया

मुंबई ।। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के तमाम नेताओं के इस्तीफे के बीच पार्टी प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर प्रवर्तन निदेशालय और आयकर विभाग के दुरुपयोग का आरोप लगाया है। पवार ने कहा है कि उनकी पार्टी के जिन नेताओं ने बीजेपी का दामन थामने से इनकार किया है, उनके खिलाफ एजेंसियों द्वारा कार्रवाई कराई जा रही है।

एनसीपी के नेता हसन मुश्रीफ के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी होने के बाद शरद पवार ने इसके लिए केंद्र सरकार पर साजिश करने का आरोप लगाया। शरद पवार ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा,'जिनके पास सत्ता है, वह हमारे लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं। मैंने उनमें से कुछ लोगों से बात की है और पता चला है कि सरकार प्रवर्तन निदेशालय का इस्तेमाल कर रही है। यह ठीक वैसे ही हो रहा है, जैसे कोल्हापुर में हसन मुश्रीफ के यहां हुआ। उन लोगों को पार्टी जॉइन करने के लिए कहा गया था और जब उन्होंने इसके लिए इनकार किया तो यह कार्रवाई की गई।'

बता दें कि शरद पवार ने हाल ही में एनसीपी के तमाम नेताओं के बीजेपी में जाने के बाद यह बयान दिए हैं। कुछ वक्त से एनसीपी के कुछ नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। पूर्व में मुंबई एनसीपी के प्रमुख सचिन अहीर ने अपनी पार्टी छोड़ दी थी। इसके अलावा एनसीपी की महिला विंग की अध्यक्ष चित्रा वाघ ने भी पद छोड़ने का ऐलान किया था।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट