सब पढें-सब बढें, डिजीटल क्लास रुम हेतु उत्तर क्षेत्रीय संस्था द्वारा टी.वी.भेंट.

पालघर ।। औद्योगिक क्षेत्र बोईसर पूर्व बंजारपाड़ा शिंगाँव रोड पर धनानीनगर के पास महावीर नगर में खाशकर उत्तरभारतीयों के लिए सेमी अंग्रेजी की शिक्षारत आशादीप विद्यामंदिर हाईस्कूल के विद्यार्थियों हेतु डिजिटल क्लास रुम के संचालन हेतु उत्तर क्षेत्रीय संस्था की ओर से उपहार स्वरूप स्मार्ट टी.वी. विद्यालय के प्रबंधतंत्र को भेंट की गयी।

पूर्व गृहराज्यमंत्री कृपाशंकर सिंह के जन्मदिन विशेष

      बताते चलें कि उत्तर क्षेत्रीय संस्था के संस्थापक अध्यक्ष मान्यवर कृपाशंकर सिंह महाराष्ट्र के पूर्व गृहराज्यमंत्री के 31जुलाई के जन्मदिन को एक मुस्कान- नौनिहालों के नाम चल रहे प्रयास में आज गुरुवार पहली अगस्त को जन्मवर्षगांठ के उपलक्ष्य में उत्तर क्षेत्रीय संस्था द्वारा सब पढें-सब बढें शिक्षा के स्तर को सुधार के एवज में एक छोटा सहयोग को लेकर आशादीप विद्यमंदिर हाईस्कूल में समारोह का आयोजन किया गया था। जिसमें उत्तर क्षेत्रीय संस्था के अध्यक्ष अरविंद सिंह क्षत्रिय की ओर से डिजिटल क्लास रुम के शुरुआत के रुप में स्मार्ट टी.वी.बच्चों के अच्छें अध्ययन हेतु उपलब्ध कराया गया।

उत्तर क्षेत्रीय संस्था द्वारा डिजिटल क्लास रुम के लिए स्मार्ट टी.वी.का उपहार

       इस अवसर पर विद्यालय में शिक्षारत विद्यार्थियों को अल्पाहार फलफ्रुट्स भी संस्था की ओर से प्रदान की गयीं। समारोह में उत्तर क्षेत्रीय संस्था के पदाधिकारियों में वरिष्ठ सज्जन लाल (लालाजी) गुप्ता, हनुमान सिंह, ब्रह्मदेव जी चोबै, इंद्रमणि सिंह, रामनरेश यादव उपस्थित रहे।

आशादीप विद्यमंदिर हाईस्कूल प्रबंधतंत्र ने जाहिर की कृतज्ञता

       आशादीप विद्यामंदिर प्रबंधन समिति एवं प्रधानाचार्य ने उत्तर क्षेत्रीय संस्था की ओर से की गयी डिजटल शिक्षा में सहयोग एवं समय देने के लिए कृतज्ञता सहित आभार व्यक्त किया है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट